बॉलीवुड

मुंबई के आलीशान घर के मालिक हैं कपिल शर्मा, जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी, देखें अंदर की तस्वीरें

कपिल शर्मा एक ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्होंने अपने अलग और हटके अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। कपिल शर्मा एक प्रसिद्ध कॉमेडियन हैं, जिन्हें किसी तरह की परिचय की आवश्यकता नहीं है। कपिल शर्मा की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। कॉमेडी के अपने अद्भुत अंदाज से कपिल शर्मा लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। यह अपनी बेहतरीन कॉमेडी के माध्यम से लाखों लोगों को हंसाते हैं और लोगों की जिंदगी से मायूसी को दूर करते हैं।

कपिल शर्मा पिछले कई सालों से अपने शो “द कपिल शर्मा शो” के माध्यम से हर किसी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लाने का कार्य कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज बहुत बड़ा नाम और काफी शोहरत कमाया है। कपिल शर्मा का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं रहा है। कपिल शर्मा ने भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन के रूप में अपने आप को स्थापित किया है। आज यह टेलीविजन की सबसे अमीर हस्तियों में से एक माने जाते हैं।

हालांकि, कपिल शर्मा के लिए यह मुकाम हासिल करना इतना आसान नहीं था। उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। कठिन दौर से गुजरने के बावजूद भी कपिल शर्मा ने अपने जीवन में कभी हिम्मत नहीं हारी और हर परिस्थिति का बहुत ही बहादुरी से सामना किया।

जब कपिल शर्मा अपनी सफलता की ऊंचाइयों लगातार चढ़ रहे थे तो उसी दौरान उनके करीबी मित्र सुनील ग्रोवर उनसे अलग हो गए, जिसकी वजह से उनको काफी नुकसान झेलना पड़ा था। इसके अलावा कपिल शर्मा शराब के आदी भी हो गए थे। सभी लोगों का यह सोचना था कि अब कपिल का करियर खत्म हो जाएगा परंतु उन्होंने सबको गलत साबित कर दिखाया।

कपिल शर्मा ने अपने जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव देखें हैं परंतु उन्होंने हर मोड़ पर खुद को संभाला। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से शादी रचाई है और अब यह दोनों ही दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। उनकी बेटी का नाम अनायरा है और एक बेटा भी है जिसका नाम त्रिशान है। कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई के पश्चिमी उपनगरों में पॉश इलाके में रहते हैं।

कपिल शर्मा अपना जीवन राजाओं की तरह जी रहे हैं। वह अपनी मां, अपनी पत्नी और अपने बच्चों के साथ एक रॉयल लाइफ व्यतीत कर रहे हैं। कपिल शर्मा का मुंबई वाला घर बहुत खूबसूरत है। जहां पर हर सुख-सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस घर में एक बड़ा डायनिंग हॉल है, जिसमें सुंदर ऑल व्हाइट थीम का इस्तेमाल किया गया है।

टेरेस गार्डन देख सकते हैं जिसे कपिल ने लिविंग रूम की दूसरी तरफ डिजाइन किया है। छत वाले भाग को पूरे दिन उज्जवल रखने के लिए कमरे के अंदर पर्याप्त मात्रा में रोशनी भी है। कपिल शर्मा के घर का टीवी यूनिट का एरिया ईट की दीवार पर बना हुआ है जो पूरी तरह से लिविंग रूम में सुंदरता बढ़ाता है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को गार्डनिंग का भी बहुत शौक है और वह अपनी बालकनी में नए-नए पौधे भी लगाते हैं।

Show More
Back to top button