बॉलीवुड

साउथ के स्टार महेश बाबू इस आलीशान घर में परिवार संग जीते हैं आलीशान जिंदगी, देखें तस्वीरें

तेलुगू और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बेहद कम समय में लोगों के बीच अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाई है। मौजूदा समय में महेश बाबू किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। महेश बाबू ने अपने करियर में ना जाने कितनी फिल्मों में काम किया है और दर्शक उनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। महेश बाबू काफी लंबे समय पर इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं।

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार महेश बाबू का एक बड़ा नाम है और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अधिक है। केवल साउथ ही नहीं बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत ज्यादा है। आपको बता दें कि जब पिछले दिनों देश भर में सख्त लॉक डाउन लगा था तब सुपरस्टार महेश बाबू हैदराबाद स्थित अपने घर में अपने परिवार के साथ पूरे 3 महीने तक रुक कर वहां पर समय व्यतीत किया था।

महेश बाबू अपने परिवार के साथ बेहद आलीशान जीवन जीते हैं। हैदराबाद स्थित महेश बाबू का घर भी बेहद आलीशान है। अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान परिवार के साथ बिताए गए सुनहरे पलों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। महेश बाबू ने जो तस्वीरें शेयर की थी, उनमे उनके हैदराबाद स्थित आलीशान घर के अंदर की झलक उनके फैंस को देखने को मिली थी। तो चलिए देखते हैं महेश बाबू के आलीशान घर के अंदर की तस्वीरों को….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू के इस आलीशान घर की कीमत 60 करोड़ रूपए के आसपास बताई जाती है। अगर आप महेश बाबू के घर के इंटीरियर्स पर नजर डालेंगे तो आपको यह साफ समझ आ जाएगा कि महेश बाबू को आर्ट्स से कितना लगाव है। घर की दीवारों पर कई तरह की पेंटिंग्स हैं, जिससे यह मालूम होता है कि महेश बाबू आर्ट लवर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू के इस घर में हर सुख-सुविधाएं उपलब्ध हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

आपको बता दें कि महेश बाबू ने अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की है। शादी के बाद नम्रता शिरोडकर फिल्मों से दूर हो गईं। महेश बाबू अपने परिवार के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं। इस घर में स्विमिंग पूल से लेकर जिम, होम थिएटर और बैकयार्ड में शानदार गार्डन जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं। महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चों गौतम और सितारा के साथ आलीशान जिंदगी जीते हैं। महेश बाबू अक्सर अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते रहते हैं।

महेश बाबू के इस आलीशान घर का फर्नीचर भी बेहद शानदार है। महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की थी उसमें उन्हें फेडेड डार्क ग्रीन लैदर सोफे पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही घर में मौजूद डाइनिंग स्पेस भी बेहद शानदार लुक में है। 8 सीटों वाली यह डाइनिंग टेबल चारों तरफ से लाल रंग की ईंटों की दीवार से घिरी हुई है और यहां गोल्डन फ्रेम्स में बड़े-बड़े मिरर भी लगे हुए देखे जा सकते हैं। महेश बाबू के इस आलीशान घर में ऐसी कई सुंदर चीजें मौजूद हैं जो काफी आकर्षण का केंद्र हैं। वैसे आपको साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के घर की तस्वीरें कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button