बॉलीवुड

हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म, देखें परिवार की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) हालिया 10 जुलाई को दोबारा माँ बनी है उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म की जानकारी गीता के पति हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया से दी है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा था कि एक स्वस्थ बच्चे के रूप में आशीर्वाद मिला. शुक्र आ तेरा मलका. ज्ञात हो कि गीता बसरा को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिली. वह अस्पताल के बाहर अपने 4 दिन के बेटे, पति हरभजन सिंह और बेटी के साथ स्पॉट की गई. बता दें कि इस दौरान किसी को भी उनके बेटे की झलक नहीं देखने को मिली.

harbhajan singh family

इस दौरान अस्पताल से आकर गीता ने मीडिया फोटोग्राफर्स को काफी पोज़ दिए. जो तस्वीरें सामने आई है उसमे गीता ने एक सफेद रंग की फ्रॉक पहन रखी थी. उनके बाल खुले थे और सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क पहन रखा था. वह काफी खूबसूरत लग रही थी. गीता ने पति और बेटी के साथ कैमरामैन को काफी देर तक पोज दिए. इस दौरान वह अपनी बेटी को संभालती भी नजर आई. आपको बता दें कि इस साल के मार्च में गीता बसरा और हरभजन सिंह ने घोषणा की थी कि वे दोबारा पेरेंट्स बनने वाले हैं.

harbhajan singh

harbhajan singh

harbhajan singh

harbhajan singh family

हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. आपको बता दें कि हरभजन सिंह का जुलाई महीने से काफी गहरा नाता है, क्योंकि उनके खुद के जन्मदिन से लेकर उनकी बेटी का जन्म भी इसी माह में हुआ था. हरभजन सिंह का बर्थडे 3 जुलाई को आता है. उनकी एक साल की बेटी का जन्म भी 27 जुलाई 2019 में हुआ था. अब वह एक बार फिर जुलाई में ही पिता बने है.

harbhajan singh wife

13 मार्च, 1984 को पोर्ट्समाउथ (यूके) में जन्म लेने वाली गीता ने19 अक्टूबर 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी. इन दोनों ने लव मैरिज की थी. इन दोनों की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों की शादी जालंधर में पारंपरिक पंजाबी रिति-रिवाज के साथ हुई थी. हरभजन सिंह ने गीता को पहली बार फिल्म ‘द ट्रेन’ के गाने ‘वो अजनबी’ में देखा था और पहली ही नज़र में उन पर अपना दिल हार बैठे थे.

harbhajan singh wife

इसके बाद भज्जी ने अपने दोस्त और भारत के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह से पूछा था कि क्या तुम इस पोस्टर वाली लड़की को जानते हो ? युवराज सिंह ने भज्जी को कहा की नहीं, हरभजन ने दोबारा से युवराज को कहा कि अगर नहीं जानते हो तो इसके बारे में पता लगाओ ये कौन है. इसके बाद गीता और भज्जी की पहली मुलाकात साल 2007 में आईपीएल के दौरान हुई थी. दोनों ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया.

harbhajan singh family

भज्जी और गीता के बारे में यू तो सभी को पता चल गया था, लेकिन 2011 में इन दोनों का इश्क परवान चढ़ा. इंडिया के नोएडा सर्किट में आयोजित पहले एफ-1 रेस के दौरान पहला मौका था जब दोनों एक दूसरे की बाँहों में बाहें डालकर सरेआम घूमते नज़र आए थे. इन दोनों की यह मुलाकात कॉफी दिनों तक चर्चा में रही थी.

Back to top button