बॉलीवुड

सैफ अली खान नहीं इनसे सच्चा प्यार करती थी करीना कपूर खान, 13 साल की उम्र में ही हो गया था प्यार

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अख़बारों से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कभी वह किसी फिल्म में काम करने के लिए मोटी फीस के कारण सुर्ख़ियों में थी तो अब वह अपनी किताब के कारण चर्चा का विषय बनी है. हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. उन्होंने दोनों बेटों को जन्म देने के बाद प्रेग्नेंसी और इसके बाद होने वाली समस्याओं पर एक बुक लिखी है. इस बुक के कारण ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच करीना कपूर खान का एक पुराना इंटरव्यू भी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने पहले प्यार के बारे में बात की थी.

kareena kapoor

करीना ने इस इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि, उनका पहला प्यार न तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) थे और न ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan). उन्होंने बताया कि उन्हें सिर्फ 13 साल की उम्र में ही एक अभिनेता से प्यार हो गया था और वो ही उनका पहला सच्चा वाला इश्क था. एक्ट्रेस करीना ने बताया कि, अभिनेता विक्की निहलानी उनका पहला प्यार थे. मैं और विक्की सोलमेट थे. वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहे थे. जब में सिर्फ 13 वर्ष की थी उसी समय मुझे उनसे प्यार हो गया था. वहीं मेरा पहला प्यार है.

shahid kapoor and kareena kapoor

Kareena

जब इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से सवाल किया गया कि, उन्होंने अपने फ्यूचर के लिए कोई प्लानिंग की थी तो उन्होंने कहा था कि वे उस समय फ्यूचर के बारे में नहीं सोच रही थी. क्योंकि उस समय शादी और अन्य चीजों के बारे में सोचना जल्दबाज़ी थी. मगर वे हम साथ है और अपने अपने करियर के बारे में सोच रहे है. उस समय मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो न्यूजपेपर और मैगजीन की सिर्फ यहीं हैडलाइन हुआ करती थी कि कपूर खानदान की बेटी पहलाज निहलानी के बेटे के प्यार में पूरी तरह पागल है. इसके कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए और करीना में मीडिया से कहा कि, अब वह सिर्फ अपनी फिल्मों से प्यार करती है साथ ही कहा कि वह अगले 10 सालों तक सिर्फ फिल्मे ही करेंगी.

kareena kapoor

आपको बता दें कि करीना कपूर ने रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म फ्लॉप रही लेकिन करीना का काम पसंद किया गया. उनकी यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और करीना कपूर खान अहम् किरदार में थे. उन्हें धीरे-धीरे फिल्मों के ऑफर मिलने लगे और इसी दौरान वे अभिनेता शाहिद कपूर के नजदीक हो गई. करीना कपूर और शाहिद कपूर रिलेशनशिप में आए और इस बात को दोनों ने स्वीकार भी किया था.

shahid kapoor and kareena kapoor

kareena kapoor

दोनों ही स्टार्स फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान एक ही कार से सेट पर पहुंचते थे. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच दूरिया आने लगी और आखिरकार ब्रेकअप हो गया. इसके बाद करीना की जिंदगी में सैफ अली खान की एंट्री हुई. सैफ अली खान से करीना की मुलाकात टशन फिल्म के दौरान हुई थी. इतना ही नहीं दोनों लिव-इन में भी रहे है और 2012 में दोनों ने शादी कर ली. आज इस कपल के दो बेटे है.

करीना कपूर खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. मुझे कुछ कहना है, ऐतराज, हलचल, चुप चुपके, ओमकारा, जब वी मेट, गोलमाल रिटर्न्स, अजनबी, कभी खुशी कभी गम, 3 इडियट्स, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान, उड़ता पंजाब, वीरे दि वेडिंग जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आने वाली है.

Back to top button