बॉलीवुड

ऐश्वर्या से रहा रिश्ता तो करिश्मा से होने वाली थी शादी, 3 अफेयर के बाद भी सिंगल रह गए अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर हीरो रह चुके हैं. अक्षय खन्ना अपने जमाने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं. हालांकि ये बात और है कि इतने बड़े एक्टर के बेटे होने के बावजूद अक्षय खन्ना का करियर फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं रहा.

अक्षय खन्ना के अभिनय की सराहना तो सभी ने की, लेकिन फिर भी वो किसी वजह से इंडस्ट्री में अपनी जगह बना नहीं पाए. आखिरी बार अक्षय खन्ना फिल्म ‘सेक्शन 375’ में नजर आये थे.

साल 1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से अक्षय खन्ना की एंट्री बॉलीवुड में हुई थी. वैसे अक्षय खन्ना के नाम हंगामा, ताल, दिल चाहता है और आ अब लौट चलें जैसी हिट फिल्में भी है.

विलेन से लेकर हीरो तक का रोल निभा चुके अक्षय खन्ना 45 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं. बाकी अभिनेताओं की तरह एक्टर का भी नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन किसी के साथ उनका रिश्ता अंत तक चल नहीं पाया.

जब अक्षय फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ में ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रहे थे, तब दोनों के बीच अफेयर की अफवाह उड़ी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. जब दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका गए थे, इस दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. हालांकि, ऐश्वर्या की जिंदगी में सलमान खान के आते ही ऐश्वर्या और अक्षय के रिश्ते पर ब्रेक लग गया था.

वहीं, एक समय में अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. इतना ही नहीं, करिश्मा के पिता रणधीर कपूर को भी दोनों का रिश्ता मंजूर था, लेकिन करिश्मा की मां बबीता नहीं चाहती थीं कि करिश्मा अपने करियर के पीक पर शादी करें. उस वक्त करिश्मा एक नामचीन अभिनेत्री थीं और अक्षय खन्ना इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद में लगे हुए थे. ऐसे में दोनों का रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया.

कहा जाता है कि करियर के शुरूआती दौर में अक्षय खन्ना मुनमुन सेन की बेटी राइमा सेन के साथ भी रिश्ते में आये थे. दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था पर जल्द ही इनका भी ब्रेकअप हो गया था. अक्षय खन्ना के मुताबिक राइमा मैरिज मैटिरियल नहीं थीं. इस तरह अक्षय खन्ना का अफेयर तो तीन अभिनेत्रियों से रहा, पर शादी किसी से नहीं हो पाई.

पढ़ें दुर्गामती : अक्षय-भूमि की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस ने त्रिशूल धारण कर उड़ाए फैंस के होश

Related Articles

Back to top button