बॉलीवुड

मुनमुन दत्ता ने किया अपना बेहद ही बुरा हाल, इस वजह से मिट्टी लगाकर पोतकर समंदर में गई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर एक अभिनेता और अभिनेत्री देश में किसी फिल्म स्टार से कम मशहूर नहीं है. 13 साल से चल रहे इस शो में कई ऐसे कलाकार है जिनकी निजी जिंदगी पर हर किसी की नज़र बनी रहती है. इन्ही में से एक है शो में नज़र आने वाली बबिता जी (Babita Ji) यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta). मुनमुन पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. मुनमुन अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती है. देश के कई लोग उनके दीवाने है. मुनमुन दत्ता अपने सोशल मीडिया पेज पर काफी एक्टिव रहती है. वह आए दिन नई नई तस्वीर शेयर करती रहती है.

munmun dutta taking a mud bath

इस बार इस एक्ट्रेस ने अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह मड बाथ लेती हुई नज़र आ रही है. इन शानदार तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘डेड सी (Dead Sea) और उसका थैरेपीयूटिक मड बाथ.’ इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनकी यह तस्वीर अभी की नहीं बल्कि वर्ष 2017 की है और जॉर्डन में ली गई है. मुनमुन की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. मुनमुन के फैंस उनकी इस तस्वीर पर काफी कमेंट कर रहे है.

munmun dutta taking a mud bath

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता बंगाल की रहने वाली है. उनका जन्म पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में 28 सितंबर 1987 को हुआ था. उनकी उम्र 33 साल है. मुनमुन आकाशवाणी और दूरदर्शन के लिए गाने गाते थीं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरआत 2004 में शो ‘हम सब बाराती’ से की थी. इसके बाद वह 2008 से ही शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुडी है जिसमे वह बबिता जी का किरदार निभा रही है. इतने सालों से मुनमुन अपने इस किरदार को बखूबी निभा रहे है. उनके किरदार की दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती है. आज वह किसी बड़े स्टार से कम नहीं है.

munmun dutta

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी दिलकश अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है. मगर कई बार वह जोश में कुछ ऐसा बोल जाती है जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचन होती है. बाद में उसके लिए उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ती है. मुनमुन अपनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती है. मुनमुन ने 2017 में ‘मीटू मूवमेंट’ के दौरान जो खुलासे किये थे उसने सभी का सकते में डाल दिया था. मुनमुन ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा था, इस तरह का कुछ लिखते हुए मेरी आंखों से आंसू गिर जाते है. जब मैं छोटी थी तो तब पड़ोस के एक चाचा और उनकी चुभती हुई आंखों से मुझे डर लगता था. इसके अलावा इस अदाकारा ने ये भी बताया था कि उनके एक चचेरे भाई ने भी उन पर गलत नजर डाली थी.

munmun dutta

मुनमुन दत्ता ने इस बात का भी खुलासा किया था कि 13 साल की उम्र में उनके ट्यूशन टीचर ने उनके अंडरपैंट्स में अपना हाथ डाला दिया था. उनका एक और टीचर क्‍लास में लड़कियों के ब्रा स्‍ट्रैप्‍स को खींचता था.

Back to top button