बॉलीवुड

शादी से पहले दिशा परमार ने रखी थी यह 2 शर्तें, तभी किया राहुल वैद्य से शादी: देखें तस्वीरें

पिछले कुछ दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि राहुल वैद्य और दिशा परमार बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं लेकिन अब टेलीविजन के मशहूर सितारे राहुल वैद्य और दिशा परमार विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। यह उनके जीवन का सबसे खास दिन रहा है। दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी की तस्वीरों के साथ-साथ सगाई और वरमाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया पर सभी लोग दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

राहुल वैद्य दूल्हा बनकर बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे। वहीं दुल्हन के रूप में दिशा परमार बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में अर्शी खान से लेकर अली गोनी तक कई टीवी के कलाकार शामिल हुए।

दिशा परमार ने अपनी शादी के अवसर पर लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें बहुत परी की तरह सुंदर नजर आ रही थीं। दूसरी तरफ बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से इन दोनों ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था।

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए थे। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी लेकिन उनके रिलेशनशिप को मजबूत बनाने में अहम भूमिका सोशल मीडिया ने निभाई है। एक इंटरव्यू के दौरान दिशा परमार ने यह बताया था कि मुझे उनका गाया हुआ गाना बहुत पसंद आया था। ऐसे में मैंने उनके गाने पर कमेंट किया “मुझे यह पसंद आया।”

राहुल वैद्य ने इस विषय में बात करते हुए यह बताया था कि “मैंने सोचा कि इतनी सुंदर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ देता। मैंने उन्हें मैसेज किया और हमने बातें करनी शुरू कर दीं। जल्दी हमने एक-दूसरे का नंबर भी ले लिया। बातचीत के बाद हम पहली बार “याद तेरी” की शूटिंग के दौरान दिल्ली में मिले थे।”

आपको बता दें कि “बिग बॉस 14” में एंट्री के दौरान राहुल वैद्य और दिशा परमार सिर्फ एक अच्छे दोस्त थे परंतु धीरे-धीरे शो में रहने के दौरान दोनों को अपनी भावनाओं का एहसास होने लगा, ऐसे में राहुल वैद्य ने वेलेंटाइन डे के खास अवसर पर दिशा परमार को प्रपोज किया था परंतु अभिनेत्री दिशा परमार ने राहुल वैद्य से शादी करने के लिए दो शर्तें रख दी, उसके बाद भी उन्होंने “हां” किया। जब राहुल वैद्य ने दिशा परमार के आगे शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने उन्होंने कहा कि “मुझे चाहिए बड़ी शादी और उससे भी बड़ा डायमंड।” इसके अलावा दिशा ने यह कहा था कि आप जल्दी से यह शो जीतकर आइए। मैं अब इंतजार नहीं कर सकती। आपके साथ मेरी जिंदगी शुरू करने के लिए, अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती।

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा परमार को लेकर राहुल वैद्य ने यह कहा था कि “मैंने दिशा के साथ हर एक लम्हे को बहुत इंजॉय किया है। अब मैं यह देखना चाहता हूं कि एक पति-पत्नी के तौर पर हम कैसे एक-दूसरे के साथ रहते हैं।”

Back to top button