बॉलीवुड

लिएंडर पेस से प्यार में धोखा खा चुकी महिमा चौधरी का छलका दर्द, कहा- वो अच्छे खिलाड़ी लेकिन…

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर ब्रेकअप और पैचअप की खबरें अक्सर सुनने को मिल ही जाती हैं। इस इंडस्ट्री में रोजाना ही किसी न किसी का रिश्ता जुड़ता है तो किसी न किसी का रिश्ता टूटता भी है। कुछ ब्रेकअप की खबरें ऐसी होती हैं जो काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रहती है। इन्हीं में से एक महिमा चौधरी और टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस की कहानी है।

इन दिनों टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनका नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री किम शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है। हर तरफ दोनों के ही प्यार के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं। आपको बता दें कि लिएंडर पेस और अभिनेत्री किम शर्मा दोनों को गोवा में स्पॉट किया गया। जहां उनके बीच अच्छी खासी नजदीकियां देखने को मिली हैं। लिएंडर पेस किम शर्मा से पहले अभिनेत्री महिमा चौधरी के साथ भी रिलेशनशिप में रहे थे, जिस पर अब महिमा चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में महिमा चौधरी का जाना-माना नाम है। महिमा चौधरी ने फिल्म “परदेस” से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। महिमा चौधरी ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं। महिमा चौधरी इन दिनों बंगाली थ्रिलर फिल्म “डार्क चॉकलेट” के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म की कहानी असल जिंदगी पर आधारित है। इसमें महिमा चौधरी इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभा रही हैं।

मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी ने इसी दौरान लिएंडर पेस को लेकर बताया कि उन्होंने उन्हें धोखा दिया था। वह एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिमा चौधरी के साथ रिश्ते में रहते हुए संजय दत्त की पहली पत्नी दिया पिल्लई के लिए लिएंडर पेस ने महिमा चौधरी को धोखा दिया था।

महिमा चौधरी ने बताया कि “लिएंडर भले ही एक अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन वह मेरे साथ अच्छे नहीं थे। महिमा चौधरी ने आगे बताया कि “मुझे जब पता चला कि उनकी जिंदगी में कोई और भी है तो मैं बहुत शॉक्ड रह गई। उनके जाने से मेरी जिंदगी में कोई असर नहीं पड़ा। मैं और ज्यादा मैच्योर हो गई थी। महिमा चौधरी ने लिएंडर पेस से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दूसरी तरफ लिएंडर पेस अपनी प्रेमिका रिया के साथ लिव-इन में अमेरिका रहने लगे। महिमा चौधरी ने बताया कि “मुझे पता था कि जो लिएंडर पेस ने उनके साथ किया एक दिन वह रिया के साथ भी करेंगे।” और कुछ साल बाद लिएंडर पेस ने रिया पलाई का भी साथ छोड़ दिया था। बता दें महिमा चौधरी और लिएंडर पेस लगभग 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, जिसके बाद यह एक दूसरे से अलग हो गए।

आपको बता दें कि महिमा चौधरी ने साल 2006 में बंगाली बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से विवाह कर लिया था और दोनों की एक बेटी अरियाना भी है परंतु इनकी शादी का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। शादी के कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया था। महिमा चौधरी अपनी बेटी की परवरिश खुद करती हैं। वह सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी का पालन-पोषण बहुत अच्छे तरीके से कर रही हैं।

Back to top button