विशेष

सेज पर बैठी दुल्हन को छोड़ ये काम करने लगा दूल्हा, कपल के सुहागरात की तस्वीर हुई वायरल, देखिए

शादी विवाह जैसा बंधन बहुत ही पवित्र माना जाता है। लड़का और लड़की दोनों के ही मन में अपनी शादी को लेकर तरह तरह के ख्याल आते हैं। हर इंसान यही चाहता है कि उसका होने वाला हमसफर अच्छा हो और उसका ध्यान रखें। एक अच्छे जीवनसाथी की चाहत हर किसी की होती है। जब लड़का और लड़की की शादी पक्की हो जाती हो तो शादी के कई दिनों पहले से ही घर में तैयारियां शुरू हो जाती हैं। दुल्हन अपने लिए बहुत सी चीजें खरीदती हैं। वहीं दूल्हा भी अपनी शादी के लिए खूब शॉपिंग करता है।

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सभी प्रकार के इंतजाम करते हैं परंतु कोरोना महामारी के बीच शादियों की सारी रौनक लगभग फीकी पड़ चुकी है। कोरोना काल में होने वाली शादियों में सीमित लोगों को ही निमंत्रण भेजा जा रहा है। इन सबके बावजूद भी लोग अपनी शादी को बेहतर से बेहतर बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं।

आपको बता दें कि शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी हुई बहुत सी तस्वीरें और वीडियोस वायरल होती रहती है जो लोगों के मनोरंजन का एक बहुत ही अच्छा साधन बन जाती है। शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो ऐसी होती हैं, जिनको देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती है और यह तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

सोशल मीडिया पर अगर लोगों की नजर में कोई मजेदार चीज आ जाए तो वह तुरंत शेयर कर देते हैं। एक के बाद एक लोग मजेदार चीजों को शेयर करते हैं और वायरल होने में समय ही नहीं लगता है। इसी बीच इंटरनेट पर एक कपल के सुहागरात की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन सुहागरात वाले दिन सेज पर बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं दूल्हा, दुल्हन को सेज पर बैठी हुई छोड़कर अपने कमरे में रखे कंप्यूटर पर काम करता हुआ नजर आ रहा है।

हालांकि, यह तस्वीर कहां की है और कब ली गई है इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है परंतु सुहागरात की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इंटरनेट पर सुहागरात की इस तस्वीर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम तक यह तस्वीर वायरल हो गई और लोग इस तस्वीर को मजेदार कैप्शन के साथ रीट्वीट कर रहे हैं। अब यह तस्वीर मीम में बदल चुकी है। तो चलिए देखते हैं आखिर लोग इस तस्वीर पर कैसी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर मजे लेते हुए यह लिखा है कि अपनी पत्नी को इंतजार करवाते हुए गूगल की सर्च हिस्ट्री डिलीट करता दल्हा।

आजकल के समय में लोग काफी व्यस्त हो चुके हैं। ऑफिस का काम इतना ज्यादा हो जाता है कि लोग ऑफिस का काम घर पर भी करते हैं। इसी बीच अगर आपकी सुहागरात हो जाए तो कुछ इस तरह का नजारा देखने को मिल जाता है।

यूजर ने सुहागरात से ज्यादा महत्वपूर्ण ट्विटर के नोटिफिकेशन को देखना बताया है।

इंटरनेट पर इसी तरह से लोग इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रहे हैं। वैसे इस तस्वीर पर आपका क्या कहना है? यह कमेंट करके हमें बता सकते हैं।

Back to top button