बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ इस व्यक्ति को ही करती है फॉलो, जानिये कौन है वह अकेला खुशकिस्मत आदमी

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बी-टाउन की सबसे मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस में ऐसे एक है. आज भी उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फ़िदा है. आज भले ही वह काफी कम फिल्मों में काम करती हो मगर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. ऐश्वर्या ने 2018 में सोशल मीडिया पर कदम रखा था. इस दिन के बाद से ही रोजाना उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ते ही जा रहे है. अगर आज की बात करे तो उनके 9.5 मिलियन फॉलोअर्स है. देश और दुनिया के कई लोग बच्चन बहू को फॉलो करते हैं. मगर हुस्न की मल्लिका सिर्फ एक शख्स को ही इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं.

aishwarya rai

अगर आप इस अदाकारा का इंस्टाग्राम देखे तो ऐश्वर्या राय सिर्फ बच्चन फैमिली या पिर अपने मायके वालों की तस्वीर पोस्ट करना पसंद करती है. उनकी इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन, सास जया बच्चन, मां वृंदा राय ही नजर आती है. अब हम आपको बताते है ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर आखिर किस व्यक्ति की फॉलो करती है.

aishwarya rai

वह इंस्टाग्राम पर सिर्फ अपने पति अभिषेक बच्चन को ही फॉलो करती है. बता दें कि इस कपल की शादी को 14 साल बीत चुके हैं. इन दोनों की शादी वर्ष 2007 को 20 अप्रैल के दिन हुई थी. आज इन दोनों की एक 9 साल की बेटी भी है. जिसका नाम आराध्या है. आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 में हुआ है.

इन दोनों की शादी बच्चन परिवार के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी. अपनी शादी में अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे थे. ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. ऐश्वर्या ने 87 देशों की कंटेस्टेंट को हराकर यह ताज अपने नाम किया था. 21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या उस समय आर्किटेक्चर की स्टूडेंट हुआ करती थी. मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस बनने के लिए बॉलीवुड में कदम रखा था. ऐश्वर्या ने 1997 में ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

aishwarya rai bachchan

आपको बता दें कि ऐश्वर्या एकमात्र ऐसी भारतीय एक्ट्रेस है जिन्होंने विरोधी कंपनियों पेप्सी और कोकाकोला का विज्ञापन किया है. एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही ऐश्वर्या एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय उम्र में अपने पति अभिषेक बच्चन से दो साल बड़ी हैं. शादी के समय ऐश 33 वहीं अभिषेक 31 साल के थे. आज इस कपल की एक बेटी आराध्या हैं. अभिषेक में एक बार बताया था कि, शादी के बात उनकी पत्नी और माँ दोनों बंगाली भाषा में उनके खिलाफ साज़िश करते रहते हैं.

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या ने अब तक ‘आ अब लौट चले’ (1999), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘ताल’ (1999), ‘जोश’ (2000), रोबोट, ‘मोहब्बतें’ (2000), ‘धूम 2’ (2006), ‘गुरु’ (2007), सरबजीत, जज्बा और ‘फन्ने खां’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय का परचम लहराया है. फिलहाल इस समय ऐश के पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है. लेकिन वह मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही 500 करोड़ के बजट वाली साउथ फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नज़र आने वाली है. इस फिल्म में उनका डबल रोल नज़र आएगा.


अभिषेक और ऐश ने वर्ष 2000 में ढाई अक्षर प्रेम के में साथ काम किया. इसके बाद 2003 में फिल्म कुछ ना कहो में 2005 में बंटी और बबली में इसके बाद 2006-2007 में दोनों को एक बार फिर से गुरु और धूम 2 देखा गया था.

Show More
Back to top button