बॉलीवुड

राहुल वैद्य ने बताया की सुहाग रात को क्या कुछ हुआ, सुनकर दिशा परमार हो गयी शर्म से लाल

बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध कर एक दूसरे के हो गए है. इसी दिन शादी के बाद शाम को एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया गया था. इस दौरान उनकी शादी में कई सारे सेलेब्स ने शिरकत की थी. शनिवार के दिन इनका पूरा परिवार लंच के दौरान साथ देखा गया था. इस दौरान राहुल ने सभी को एंटरटेन करने के लिए स्टेज पर गाना भी गाया. इसके साथ ही उन्होंने नई दुल्हन दिशा को भी गाना डेडिकेट किया था. इसके साथ ही राहुल ने कुछ ऐसा भी कहां जिसे सुनकर बाकी तो चौंक गए, लेकिन दिशा शर्म के मारे लाल हो गईं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝙍𝘼𝙃𝙐𝙇 𝙑𝘼𝙄𝘿𝙔𝘼 𝙒𝙊𝙍𝙇𝘿 𝙒𝙄𝘿𝙀 👑 (@rahulvaidya_worldwide)


आपको बता दें कि इनकी शादी के बाद का लंच इवेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें राहुल ने बताया कि शादी के बाद उनकी फर्स्ट नाइट में उनके मामा और कजिन उनके रूम में सुबह के 3 बजे आ गए थे. उस समय दिशा ने मुझसे पूछा कि, क्या हमारे रूम में और भी कोई है तो मैंने कहा हां हैं. मतलब बताइएं शादी की फर्स्ट नाईट में ऐसा कौन करता है. एक तो हम लोग इतना थक गए थे मगर अगले दिन 8 बजे मेरे मामा दोबारा से फिर आ गए और मेरे रूम की बेल बजाई.

rahul vaidya disha parmar

मैंने गेट खोला तो कहते है, बेटा सो रहा है, मैंने कहा हां मामा जी सो रहा हूं. तो कहने लगते है वो रात में जैकेट छूट गई थी. मैंने कहा मॉम से आप बाद में भी ले सकते थे न. राहुल की इस बात को सुनकर जहां परिवार और उनके दोस्त हंसने में लगे थे वहीं दिशा परमार शर्म के मारे लाल हो गई थी. इस दौरान वहां मौजूद हर व्यक्ति ने इस नए कपल के मजे लिए.


rahul vaidya disha parmar

शनिवार शाम को फिर पार्टी रखी गई जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इनमे रश्मि देसाई (Rashami Desai), राखी सावंत (Rakhi Sawant), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), अली गोनी (Aly Goni), पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia), एजाज खान (Eijaz Khan) आदि लोग इनके फंक्शन में पहुंचे और खूब मस्ती की. मतलब पूरी बिग बॉस मंडली इनकी पार्टी में देखने को मिली. इनकी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है. शाम की पार्टी में दिशा परमार ने ब्लू शिमरी गाउन पहना था. वहीं राहुल ने ग्रे ब्लैक कलर का सूट पहना था.

rahul vaidya disha parmar

वहीं शुक्रवार को दिए गए रिसेप्शन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान बने उनके दोस्त, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), अनुष्का सेन (Anushka Sen), सना मकबूल (Sana Makbul) आए थे. सभी ने साथ में काफी मस्ती की थी.

rahul vaidya disha parmar

इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बात करें तो एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि, मुझे राहुल का गाना काफी पसंद आया था और मैंने उनके पोस्ट पर लव इट कमेंट किया. राहुल ने बताया कि, मैंने उस समय सोचा कि इतनी सुंदर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ देते. इसके बाद मैंने दिशा को मेसेज किया और इस तरह हमारी बातचीत शुरू हुई. इसके बाद हमने एक दूसरे के नंबर लिए. हम दोनों पहली बार दिल्ली साथ घूमने गए थे. उस समय में मेरे गाने याद तेरी की शूटिंग कर रहा था. शुरू में दोस्त बनने के बाद इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी. दोनों ही अक्सर साथ में हर जगह घूमने जाते थे.

Show More
Back to top button