बॉलीवुड

नागार्जुन के लेकर चिरंजीवी तक, ये साउथ के स्टार्स हैं मालामाल, जानें कितने करोड़ के हैं मालिक

आजकल के समय में ज्यादातर सभी लोग बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। दिन पर दिन साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है। जबसे साउथ की फिल्में हिंदी में डब होकर आने लगी हैं, तब से साउथ की फिल्में देखने वालों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है। पूरे देश भर में अब साउथ के फिल्मों का चलन है। इन फिल्मों में एक्शन और मनोरंजन का तड़का भरपूर देखने को मिलता है। वैसे देखा जाए तो साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स और एक्ट्रेसेस एक्टिंग और लुक के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों से बिल्कुल भी पीछे नहीं है। साउथ के सुपरस्टार्स फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से साउथ के कुछ सुपरस्टार्स की संपत्ति के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

नागार्जुन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन को भला कौन नहीं जानता। यह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। नागार्जुन एक ऐसे फिल्म स्टार हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के अंदाज से ना सिर्फ तेलुगु फिल्में देखने वालों को अपना दीवाना बना लिया है बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के भी वह पहली पसंद बन चुके हैं।

नागार्जुन की आकर्षक पर्सनालिटी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। रोमांस फिल्म हो या फिर एक्शन फिल्म, हर फील्ड में नागार्जुन बॉलीवुड के सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को अपनी शानदार फिल्मों के साथ-साथ लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागार्जुन 3000 करोड़ रुपए से अधिक संपत्ति के मालिक हैं। अभिनेता का हैदराबाद में ही ब्लू क्रॉस नाम का एनजीओ है। इसके साथ नागार्जुन अपने भाई अक्किनेनी वेंकट रत्नम के साथ “अन्नपूर्णा स्टूडियो” नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं।

राम चरण तेजा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा वेतन लेने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में राम चरण तेजा का भी नाम शामिल है। कमाई के मामले में रामचरण किसी से पीछे नहीं हैं। इसके साथ-साथ यह अपने बेहतरीन अभिनय और बेहतरीन फिल्मों के लिए भी मशहूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण तेजा के पास 2800 करोड़ रुपए की संपत्ति है और इनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम “कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी” है। रामचरण तेजा का एक पोलो टीम “राम चरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब” और “ट्रू जेड” नाम से एयरलाइन का बिजनेस भी है।

चिरंजीवी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता चिरंजीवी का एक बड़ा नाम है। चिरंजीवी ने फिल्मों के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी अपना जलवा दिखाया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि 150 से अधिक फिल्मों में चिरंजीवी काम कर चुके हैं और इनके पास 1500 करोड़ रुपए से भी अधिक की संपत्ति है।

जूनियर एनटीआर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर अभिनेता एन.टी. रामाराव के बेटे हैं, जो आंध्र प्रदेश के सीएम रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर एनटीआर 1000 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

Show More
Back to top button