बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल है साउथ की ये हीरोइन, खूबसूरती में भी देती है कड़ी टक्कर,देखें तस्वीरें

मनोरंजन जगत खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों के लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी शुमार है। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन को लेकर हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने योगा और फोटोस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं परंतु इसी बीच मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल अपनी खूबसूरत खूबसूरती और बोल्ड अंदाज से अभिनेत्री को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल हिना पांचाल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं।

हिना पंचाल टिक टॉक, टकाटक और इंस्टा रील्स पर काफी मशहूर हैं और यह अपनी वीडियोस और फोटोस फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती से करते हैं। अगर आप हिना पांचाल की तस्वीरें देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा क्योंकि हिना पांचाल हूबहू अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की तरह ही दिखती हैं।

आपको बता दें कि हिना पांचाल एक भारतीय बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कई सुपरहिट आइटम नंबर से की है। हिना पांचाल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आइटम सांग्स की वजह से ही जानी जाती हैं। हिना को आइटम गर्ल्स की लिस्ट में सातवां स्थान दिया गया है। साल 2015 में फ़ोर्ब्स की टॉप-100 सेलिब्रिटीज में हिना पांचाल को स्थान प्राप्त हुआ था।

दरअसल, अभिनेत्री हिना पांचाल पिछले दिनों खबरों में तब आई थीं जब वह एक रेव पार्टी के छापे के दौरान उनको गिरफ्तार कर लिया गया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि हिना पांचाल को 27 जून 2021 को महाराष्ट्र के इगतपुरी से अरेस्ट किया गया था। नासिक पुलिस ने एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जिसमें हिना को अरेस्ट किया गया। अभी तक अभिनेत्री को जमानत नहीं मिल पाई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी में कोकीन, ड्रग और नगदी पुलिस द्वारा जब्त किए गए थे। अभिनेत्री हिना पांचाल की माता और बहन लगातार उनके पक्ष में नजर आ रही हैं। हिना पांचाल साल 2019 में बिग बॉस मराठी 2 में भी नजर आ चुकी हैं, उस समय के दौरान वह सातवें नंबर पर घर से बेघर हो गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HEENNAA PANCHAAL (@theofficialheena)

अभिनेत्री हिना पांचाल में अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म हम है तीन खुराफाती से की थी। उन्होंने अब तक लाइफ में ट्विस्ट है, जस्ट गम्मत, मिस टनकपुर हाजिर हो, राठाना मंजूरी तथा बाबूजी एक टिकट बंबई आदि फिल्मों में काम कर चुकी है। हिना पांचाल दिखने में हूबहू बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जैसे ही नजर आती हैं। उनको साउथ की मलिका कहकर भी लोग बुलाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HEENNAA PANCHAAL (@theofficialheena)

अभिनेत्री हिना पांचाल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और फैंस के बीच कई बार अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। यह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। वह फिल्मों में ज्यादा एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि कई फिल्मों में आइटम नंबर के लिए जानी जाती हैं। हिना उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं, जब उनका आइटम सॉन्ग “बलम बंबई” और “बेवड़ा-बेवड़ा जालो” हिट हुआ था। साल 2020 में उन्होंने डेटिंग रियलिटी टीवी सीरीज में भी काम किया था। शहनाज गिल के शो मुझसे शादी करोगे में हिना पांचाल भी नजर आई थीं।

Back to top button