बॉलीवुड

42 की उम्र में भी संजय दत्त की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत और फिट, मान्यता का फिटनेस Video हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुन्ना भाई के नाम से मशहूर एक्टर संजय दत्त हमेशा से ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। संजय दत्त एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका जीवन विवादों में ही गुजरा है परंतु इसके बावजूद भी उनके फैंस दुनियाभर में बहुत हैं। संजय दत्त के अभिनय के लोग घायल हो चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में संजय दत्त ने हर तरह का किरदार निभाया है और वह हम अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं।

संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्में दी हैं और वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में छाए रहे हैं। आपको बता दें कि संजय दत्त की पत्नी का नाम मान्यता है और वह भी हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी मशहूर जोड़ियों में से एक मानी जाती है।

मान्यता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन वह अपने बच्चों और पति संजय दत्त के साथ की नई नई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। इसी बीच मान्यता दत्त ने अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो साझा किया है, जिसको देखने के बाद आपको खुद मालूम हो जाएगा कि मान्यता दत्त इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। हाल ही में मुंबई में कोरणा लॉक डाउन के नियमों में छूट दी गई थी, जिसके बाद दुकानें और जिम दुबारा से शुरू हो गए थे। वहीँ जिम खुलने के साथ ही मान्यता दत्त भी अपनी फिजिक को लेकर कड़ी मेहनत करती हुई दिखी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त का जो वर्कआउट वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि वह व्हाइट टॉप और ब्लैक एंड वाइट ट्रैक पेंट्स पहनकर जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में मान्यता दत्त हार्ड वर्कआउट कर रही हैं। वैसे देखा जाए तो मान्यता दत्त की उम्र 42 वर्ष की हो चुकी परंतु इस उम्र में भी वह बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त का वर्कआउट वीडियो काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है और फैंस के साथ साथ स्टार्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मान्यता दत्त का बचपन दुबई में व्यतीत हुआ है। वह काम के सिलसिले में मुंबई आई थीं। साल 2003 में उन्हें प्रकाश झा की फिल्म “गंगाजल” में एक गीत में डांसर के तौर पर काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था। मान्यता दत्त कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मान्यता दत्त बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। संजय दत्त और मान्यता की मुलाकात साल 2002 में हुई थी जिसके बाद साल 2008 में दोनों ने शादी कर ली। उनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सहरान और इकरा है।

Related Articles

Back to top button