बॉलीवुड

मोटे-मोटे गाल और बिना मेकअप काफी उम्रदराज़ नज़र आई करीना कपूर खान, अब नहीं रही जीरो फिगर

कोरोना महामारी के बाद सभी की जिंदगी धीरे-धीरे फिर से चलने लगी है. फिर वो चाहे आम आदमी हो या हमारे सेलेब्स हो. सभी लोग पहले की तरह अपना जीवन जीना शुरू कर चुके है. इसके साथ ही सेलेब्स को मुंबई की सड़कों और अन्य इलाकों में घूमते हुए देखा जा सकता है. सभी पार्टियां और एन्जॉय कर रहे है. इसी के चलते करीना कपूर खान ने भी अपने घर एक छोटी सी डिनर पार्टी की थी. इसमें उन्होंने अपने घरवालों के साथ ही दोस्तों को भी इन्वाइट किया था. इसी डिनर की कुछ तस्वीरें तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

kareena kapoor

इन तस्वीरों के वायरल होने की वजह भी खुद करीना ही है. इन फोटोज में उनके भरे-भरे गाल और बढ़ा हुआ वजन साफ़ नज़र आ रहा है. बिना मेकअप नजर आई करीना इस दौरान परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही थी. इस डिनर में करीना ने अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा को इन्वाइट किया था. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस पार्टी की तस्वीर भी शेयर की है. इस दौरान करीना अमृता को अपनी सबसे अच्छी दोस्त भी बता रही है.

kareena kapoor

इस डिनर पार्टी में करीना के दोस्तों के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची थी. इस दौरान करीना के घर के बाहर करिश्मा और अमृता ने फोटोग्राफर्स को काफी अच्छे पोज़ भी दिए थे. वही इस दौरान करिश्मा ने प्रिंटेड गाउन पहना हुआ था. अमृता काले रंग के टॉप और जीन्स में नज़र आ रही थी. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रही थी. इसके साथ ही करीना के चाचा कुणाल कपूर भी भतीजी के घर डिनर करने गए थे. कुणाल नीले रंग के कुर्ते और सफ़ेद कलर के पजामा में नज़र आए. आपको बता दें कि कुणाल गुजरे जमाने के एक्टर शशि कपूर के बेटे हैं.

kareena kapoor

करीना की बुआ रीमा जैन का बेटा आदर जैन भी इस मौके पर गलफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ नजर आए. तारा इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स से बचती नजर आई. इस दौरान तारा सुतारिया काफी ग्लैमरस लुक में स्पॉट हुईं. उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप ऑफ शॉल्डर टॉप वियर किया हुआ था और साथ ही रिप्ड जींस. जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रही थीं. वहीं उनके साथ आदर जैन भी काफी कूल लुक में नजर आए. उन्होंने जींस के साथ ऑफ व्हाइट शर्ट कैरी की.

kareena kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खबरें हैं कि जल्द ही तारा सुतारिता और आदर जैन सगाई भी कर सकते हैं. दोनों को एक दूसरे का साथ काफी पसंद आता है और इस बारे में खुद आदर जैन ने एक इंटरव्यू में बात भी की थी.

kareena kapoor

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान को पिछली बार इरफान खान-स्टारर ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अभिनय करते देखा गया था, जहां उन्होंने लंदन में एक पुलिस अफसर की भूमिका अदा की थी. करीना ने अपने प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा बटोरी थी. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अगली बार आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाली है. बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों अपनी किबात ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को लेकर विवादों में हैं. करीना ने अपनी इस बुक को इसी महीने 9 जुलाई को लॉन्च किया है.

Back to top button