बॉलीवुडमनोरंजन

ऋतिक रोशन के प्यार में दीवानी हुई ये बॉलीवुड हसीना, कहा – मैं उनके बच्चे की माँ बनना चाहती हूँ

बॉलीवुड के हॉट एक्टर और हैंडसम शुमार ऋतिक रोशन फैन फोलोइंग के मामले में सबसे आगे हैं। ऋतिक की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। वाइफ सुजैन खान से अलग होने के बाद से ही ऋतिक सिंगल हैं। इन दिनों ऋतिक और सबा आजाद का साथ नाम जुड़ रहा है। दोनों को कई बार डेट पर हाथ पकड़े हुए स्पॉट किया गया।

हालांकि दोनों की रिलेशनशिप की क्या सच्चाई है, वो वक्त के साथ ही पता लग पाएगा, लेकिन इस बीच एक ऐसी एक्ट्रेस भी जिन्होंने खुलेआम ऋतिक रोशन से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी। कौन हैं वो एक्ट्रेस जानिए…

हम बात कर रहे हैं मिस इंडिया गायत्री भारद्वाज की। दरअसल, गायत्री और ऋतिक रोशन के बीच कोई संबंध नहीं है और ना ही दोनों डेट कर रहे हैं। ऋतिक रोशन गायत्री के बचपन के क्रश हैं और वो उनसे शादी करना चाहती हैं।

ईटाइम्स के इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, जहां तक शादी की बात है तो मैं ऋतिक रोशन के साथ शादी करना चाहूंगी। मेरे ख्याल से वह भी सेटल होने के लिए तैयार हैं। वह मेरे बचपन के क्रश रहे हैं और इसलिए उन्हें नहीं छोड़ सकती।मैं उनके बच्चे की माँ बनना चाहती हूँ

इंटरव्यू के रैपिड फायर राउंड के दौरान जब गायत्री ने पूछा गया कि, उस बॉलीवुड एक्टर का नाम बताएं, जिसे आप डेट करना चाहते हैं और एक बॉलीवुड अभिनेता जिससे आप शादी करना चाहोंगी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करना चाहूंगी, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह सिंगल हैं या नहीं।

इंटरव्यू के दौरान गायत्री ने बताया कि, प्रियंका चोपड़ा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह किस सेलिब्रिटी की बायोपिक करना चाहती हैं तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया है। उन्होंने कहा, मैं प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक करना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि उन पर बायोपिक बनने की जरूरत है। वह बहुत प्रेरणादायक महिला हैं।

गायत्री ने अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, मेरी एक फिल्म है जो अगले कुछ महीनों में रिलीज होने वाली है। हम सिनेमाघरों में उसकी रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं। ये मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी और इसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। ये एक लव स्टोरी फिल्म है जिसमें मैं टिपिकल बॉलीवुड हीरोइन का रोल निभा रही हूं।

आपको बता दें कि गायत्री भारद्वाज ने प्री-नर्सरी में रहते हुए मिस इंडिया बनने का सपना देखा था और कड़ी मेहनत ने उन्हें फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2018 का ताज पहनाया। गायत्री की मां एक सायकॉलजिस्ट हैं और पिता पायलट हैं। उन्होंने डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। दिसंबर 2020 में उन्होंने अपना पहला वेब शो ‘ढिंढोरा’ किया था। इसके अलावा वह जल्द एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button