बॉलीवुड

गरीबों के मसीहा सोनू सूद को मिल रहा नेकी का नतीजा, खूब मिल रहीं फिल्में, रोल भी शानदार लेकिन…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद अपने नेक कामों और दरियादिली की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कोरोना महामारी के बीच अभिनेता ने जरूरतमंदों की हर मुमकिन सहायता की और यह गरीब लोगों के मसीहा बनकर सामने आए। सोनू सूद ने नि:स्वार्थ भाव से गरीब और जरूरतमंदों की मदद की है, जिसके चलते आज यह लोगों के बीच रियल लाइफ के हीरो बन चुके हैं।

भले ही सोनू सूद फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हैं परंतु असल जिंदगी के यह हीरो हैं। अभिनेता ने अपनी दरियादिली से देश के करोड़ों लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। सोनू सूद ने यह साबित कर दिखाया है कि वह एक अच्छे फिल्म अभिनेता होने के साथ-साथ एक नेक दिल इंसान भी हैं। दिन पर दिन अभिनेता सोनू सूद की लोकप्रियता लोगों के बीच बढ़ती ही जा रही है, जिसका प्रभाव उनके प्रोफेशन पर भी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

सोनू सूद ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की खूब सहायता की है और आज भी यह लगातार मदद कर रहे हैं। जैसे-जैसे चीजें सामान्य होती जा रही हैं। वैसे-वैसे सोनू सूद ने फिल्मों पर भी काम करना आरंभ कर दिया है। अभिनेता सोनू सूद अपनी प्रोफेशनल लाइफ और सामाजिक कार्यों के बीच संतुलन बनाए रखने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच एक बातचीत के दौरान सोनू सूद ने यह बताया कि उनके सामाजिक कार्यों की वजह से उनकी प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित नहीं हुई है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोनू सूद से जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। सोनू सूद ने बताया कि वह जरूरतमंदों के लिए 24 घंटे उपलब्ध होते हैं परंतु इसके बावजूद भी वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। अभिनेता ने बताया कि “सामाजिक कार्य मेरे काम का ही विस्तार है। यह कुछ अलग नहीं है। जिस तरह में अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखता हूं, उसी प्रकार से मेरा सामाजिक कार्य भी मेरे रूटीन काम में व्यवस्थित रूप से शामिल हो जाता है।”

बातचीत के दौरान सोनू से आगे बताते हैं कि “यह मेरे जीवन का हिस्सा है और मैं इसे करता रहूंगा।” आपको बता दें कि सोनू सूद अब लोगों के बीच सुपर हीरो बन चुके हैं, सभी लोग सोनू सूद के नेक कामों से बेहद प्रभावित हो चुके हैं। ऐसे में लोग निश्चित रूप से जल्द से जल्द सोनू सूद को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। इस पर अभिनेता सोनू सूद ने कहा है कि “मुझे अपने प्रोफेशन से प्यार है। मुझे कई फिल्में और भूमिकाएं मिल रही हैं, जो जीवन से बड़ी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन सभी को करूंगा।”

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आगे बताया कि “मैं फिल्में तभी चुनता हूं, जब मुझे उनसे पूरी तरह प्यार हो जाता है। दर्शको ने हमेशा मुझ पर और मेरे द्वारा चुने गए प्रोजेक्ट पर अपना प्यार बरसाया है। इसलिए मुझे आशा है कि आगे भी वह ऐसा ही करते रहेंगे।”

बताते चलें सोनू सूद की मदद का सिलसिला बीते वर्ष कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉक डाउन से शुरू हुआ था। सबसे पहले उन्होंने मजदूरों को अपने घर पहुंचाने में सहायता की थी जिसके बाद लगातार सोनू सूद जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। अभिनेता के नेक कामों की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है। सोनू सूद अपनी दरियादिली से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं।

Back to top button