बॉलीवुड

ऐश्वर्या ने अपनी माँ बृंदा राय से पाई है ये गजब की शक्ल और सूरत, देखें माँ और बेटी की तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज भले ही आराध्या की माँ बन चुकी है. लेकिन आज भी 47 साल की उम्र में उनकी खूबसूरती को टक्कर देना ना मुमकिन है. नई एक्ट्रेस आज भी उनके आगे काफी फीकी लगती है. ऐश्वर्या को उनके मॉडलिंग के दिनों से ही अपनी ब्यूटी के साथ ही स्टाइल के लिए जाना जाता है. ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना एक ख़ास मुकाम हासिल कर चुकी है. लेकिन क्या आप जानते है कि एश्वर्या राय को ये नायाब खूबसूरती कहां से मिली? उन्हें ये शक्ल और सूरत अपनी मां बृंदा राय (Vrinda Rai) से मिली है. चलिए आज हम आपको ऐश्वर्या की मां बृंदा राय के बारे में कुछ खास बातें बताने वाले है.

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय अपनी माँ बृंदा के काफी करीब है. वो अक्सर अपनी मां से मिलने जाती रहती है. साथ ही वह अपनी माँ का काफी ख्याल रखती है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या के पिता और बृंदा के पति कृष्णराज राय का निधन 18 मार्च 2017 को हो गया था. तभी से ऐश्वर्या अपनी माँ का काफी ख्याल रखती है. कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या ने अपनी माँ का जन्मदिन मनाया था. हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने अपनी माँ का जन्मदिन खास तरीके से सेलिब्रेट किया था. इस जन्मदिन की तस्वीरें भी ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में वह मां बृंदा, पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ नजर आ रही थी.

aishwarya rai mother

aishwarya rai

आपको बता दें कि ऐश्वर्या अक्सर अपनी माँ के साथ अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. उन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि ऐश्वर्या की मां की कितनी खूबसूरती दिखती है. आज से कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या ने अपनी मां के साथ एक पुरानी फोटो शेयर कि थी जो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐश मां की गोद में बैठी हुई नज़र आ रही है. इस तस्वीर में वह अपने सामने रखे केक को देख रही है. इस फोटो को देखकर हर कोई साफ़ कह सकता है कि ऐश्वर्या हूबहू अपनी मां पर गई हैं. वह अपनी माँ की हमशक्ल है.

aishwarya rai mother

aishwarya rai mother

aishwarya rai mother

aishwarya rai mother

aishwarya rai

बृंदा राय जब यंग थी तब उनकी खूबसूरती ऐश्वर्या से कम नहीं थी. इसी वजह से ऐश्वर्या को बेपनाह खूबसूरती उनकी मां से ही मिली हैं. कुछ समय पहले भी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमे वह अपनी माँ के साथ जमीं पर बैठकर खाना खाते हुए नज़र आ रही है. ऐश की यह तस्वीर वर्ष 1994 के समय की है. बता दें कि एक्ट्रेस को यहाँ तक लाने में उनकी मां का बहुत सहयोग रहा है. ऐश्वर्या जब बॉलीवुड में नई थीं तब उनकी मां हर वक़्त उनके साथ रहती थीं. आउटडोर शूटिंग में बेटी के साथ हमेशा ही जाती थीं. बृंदा राय एक लेखिका हैं. उन्होंने फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ का स्क्रिप्ट भी लिखा था. बता दें कि इस फिल्म को बृंदा राय और ऐश्वर्या ने मिलकर प्रोड्यूस किया था.

aishwarya rai mother

aishwarya rai mother

aishwarya-rai-mother

ऐश्वर्या ने 21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. वह उस समय आर्किटेक्ट की स्टूडेंट थी. उन्होंने 1997 में ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Back to top button