मनोरंजन

सीरियल “कुमकुम भाग्य” की आलिया बनी माँ, दिया खूबसूरत बेटी को जन्म

पिछले कईं सालों से लगातर टीआरपी में टॉप पर आने वाले शो “कुमकुम भाग्य” की आलिया मेहरा का किरदार निभाने वाली शिखा सिंह ने हाल ही में एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. घर में नन्ही परी आने से शिखा व उनके पति बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस बारे में बीते दिन उन्होने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के ज़रिये जानकारी दी और अपनी बेटी की तसवीरें साझी की. बता दें कि शो की आलिया मेहरा उर्फ़ शिखा ने अपनी बच्ची का नाम पहले से ही सोच रखा था. इसलिए पैदा होने के तुरंत बाद ही उन्होंने बच्ची का नाम “अलायना” घोषित कर दिया था. घर में एक नन्हा मेहमान आने से शिखा काफी एक्साइटेड हैं.

बेटी का नामकरण करते हुए शिखा ने कहा कि जब वह फरवरी महीने में बेबीमून के लिए मालदीव्स गए थे, तब ही उन्होंने बहुत सारे नामों में से अलायना नाम अपनी बच्ची के लिए सोच रखा था. वह और उनके पति दोनों ही इस बात पर राज़ी थे कि यदि उनके घर बेटी आएगी तो वह उसका यही नाम रखेंगे. मजेदार बात यह भी है कि जन्म के बाद से ही वह अपनी बेबी गर्ल को एल कह कर पुकारने लगे थे.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि लॉकडाउन में प्रेगनेंसी के दौरान शिखा और उनके पति करण शाह को कईं तरह के एहतियात बरतने पड़े. शिखा ने अपने प्रेगनेंसी के दिनों की याद को ताज़ा करते हुए बताया कि वह बेबी को हेल्थी रखने के लिए मास्क पहन कर रखती थी और बार बार सेनेटाइजर से हाथ धोती रहती थी. असल में कोरोना वायरस का खतरा देशभर में फैला देख कर वह अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी चिंतित रहा करती थी और अपने बच्चे को हेल्दी रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती थी.

शिखा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के कारण हॉस्पिटल में भी काफी सख्ती बरती जा रही है. उनके हॉस्पिटल वाले किसी को भी अंदर-आने जाने नहीं देते, इसलिए करण और वह दोनों ही मिल कर अलायना को संभाल रहे हैं. शिखा के अनुसार अस्पताल में हाइजीन का ख़ास ख्याल रखा जा रहा है लेकिन अब वह अपने घर जाने के लिए काफी उत्सुक हैं. जब माँ बनने के एहसास के बारे में शिखा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि माँ बनना एक बेहद ख़ास फीलिंग है परन्तु अभी रातों को जाग कर बेबी की देखभाल करना बाकी है, शायद उस समय मुझे माँ बनने का एहसास अच्छे से समझ आ पाएगा. वहीँ शिखा की इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद से ही उन्हें चारों तरफ से बधाईयाँ मिल रही हैं.

बता दें कि शिखा और करण 4 साल से रिलेशनशिप में थे जिसके बाद साल 2016 में उन्होंने शादी कर ली थी. करण शाह पेशे से एक पायलट हैं. दोनों की शादी गुजराती रीति-रिवाजों के साथ काफी धूमधाम से की गई थी. सीरियल “लेफ्ट राईट लेफ्ट” से करियर की शुरुआत करने वाली शिखा ने फुलवा, ना आना इस देश लाडो, महाभारत जैसे शोज़ में काम किया है.

 

Related Articles

Back to top button