बॉलीवुड

भारती सिंह को सता रहा था कास्टिंग काउच का डर, दोस्त से कहा- 15 मिनट में न आई तो पुलिस बुला लेना

भारती सिंह एक ऐसी मशहूर कॉमेडियन हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के अपने बलबूते ही इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। भारती ने छोटे से शहर से आकर इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। आज कॉमेडियन जिस मुकाम पर खड़ी हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद वह इस जगह पहुंच पाईं हैं। आपको बता दें कि भारती सिंह ने अपने संघर्षों के दिनों के दौरान कास्टिंग काउच से जुड़े हुए एक बहुत बड़े डर का सामना किया था, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अभिनेता मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो के दौरान किया।

कॉमेडियन भारती सिंह पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से भारती ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट इंटरव्यू में अपने संघर्षों और लोगों के गलत व्यवहार के बारे में खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ऐसे बहुत से खुलासे किए जिनको सुनने के बाद फैंस काफी आश्चर्यचकित हो गए हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया है।

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का मामला कोई नया नहीं है। आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री इसको लेकर खुलासा करती हुए नजर आ जाती हैं। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने यह बताया कि एक ऑडिशन के दौरान उन्हें कास्टिंग काउच का डर बहुत ज्यादा सता रहा था। उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा से उनको यह पता चला था कि वहां पर ऑडिशन चल रहे हैं। तब वह वहां पर जाने के लिए तैयार हो गईं थीं।

भारती सिंह ने बताया कि कपिल शर्मा ने मुझे इस ऑडिशन के बारे में बताया था। मुझे पता चला कि ऑडिशन लेने वाला इंसान लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। जब भारती सिंह ने यह बात सुनी तो वह बहुत ज्यादा डर गई थीं और अपने एक दोस्त के साथ ऑडिशन देने के लिए वहां पर पहुंचीं।

भारती सिंह ने आगे बताया कि उन्होंने अपने दोस्त से जाने से पहले कहा कि अगर मैं 15 मिनट में ना आई तो वह तुरंत पुलिस को बुला ले। इसके बाद भारती सिंह ऑडिशन देने के लिए चली गई। उन्होंने बताया कि “कमरे में मैंने एक आदमी को देखा। यह आदमी शॉर्ट और टीशर्ट में बैठा था। मुझे लगा कि यह तो पूरी तैयारी से बैठा है। उसने मुझे पूछा कि मैं क्या कर सकती हूं?”

इसके बाद भारती सिंह ने ऑडिशन दिया, जिसके बाद वह घर पर वापस आ गईं। डायरेक्टर ने उन्हें अपना नंबर वहां छोड़ने को कहा था परंतु उस डायरेक्टर की तरफ से कभी फोन नहीं आया। कुछ समय बीत जाने के बाद भारती सिंह को लाफ्टर चैलेंज का हिस्सा बनने का प्रस्ताव मिल गया और इस शो के माध्यम से भारती ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली। भारती अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

आपको बता दें कि भारती सिंह को आज के समय में सभी लोग बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। भारती सिंह ने मनीष पॉल के शो में गरीबी और बढ़े हुए वजन पर भी खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जिंदगी में कोई मुझ जैसी मोटी लड़की जो ज्यादा सुंदर भी नहीं है, उसे प्यार करेगा।

Show More
Back to top button