मनोरंजन

चालाक गर्लफ्रेंड से तंग आकर बॉयफ्रेंड ने लिखा ब्रेकअप लेटर, कहा- बड़ा भाई समझकर माफ कर देना

कहते हैं कि प्यार एक खूबसूरत एहसास है। जब किसी को प्यार हो जाता है, तो उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। जब कोई किसी से प्यार करने लगता है, तो बस दिन-रात अपने प्यार के ही ख्यालों में खोया रहता है। दो प्यार करने वाले एक-दूसरे को पाने के लिए दुनिया के भी लड़ने को तैयार हो जाते हैं। हर कोई यही चाहता है कि उसको अपने जीवन में सच्चा प्यार मिले परंतु आजकल के जमाने में सच्चा प्यार नसीब वालों को ही मिलता है।

आजकल देखा गया है कि लोग प्यार को कर लेते हैं परंतु वह अपने प्यार को धोखा देने में भी पीछे नहीं हटते हैं। अब तो प्यार पर भरोसा करना काफी मुश्किल लगता है। अगर किसी को प्यार में धोखा मिल जाए तो वह पूरी तरह से टूट जाता है और प्यार पर से भरोसा उठ जाता है। अक्सर हम सभी लोग प्यार से जुड़े हुए किस्से व कहानियां सुनते रहते हैं, जिसमें कोई अपने प्यार के प्रति पूरी तरह से ईमानदार रहता है, तो कोई अपने प्यार को धोखा दे देता है।

इसी बीच एक प्रेमी का प्यार पर से भरोसा उठा और उसे अपनी गर्लफ्रेंड की चालाकी के बारे में जब मालूम हुआ, तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप लेटर लिख डाला। इस ब्रेकअप लेटर में बॉयफ्रेंड ने ऐसी ऐसी बातें लिखी हैं, जिसे पढ़कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही आप अपनी हंसी भी रोक नहीं पाएंगे।

गर्लफ्रेंड की चालाकी से तंग आकर बॉयफ्रेंड ने लिखा ब्रेकअप लेटर

जब भी कोई इंसान किसी से प्यार करता है, तो अक्सर प्रेमी-प्रेमिका के बीच छोटे-मोटे झगड़े तो होते रहते हैं, जिसे वह दोनों ही मिलकर आपस में जल्दी सुलझा लेते हैं। परंतु अगर किसी इंसान का प्यार पर से भरोसा उठ जाए, तो वह पूरी तरह से टूट जाता है। कुछ ऐसा ही एक प्रेमी के साथ हुआ, जब उसे अपनी गर्लफ्रेंड की चालाकी के बारे में पता चला, तो उसका प्यार पर से भरोसा उठ गया।

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप लेटर लिख डाला। बॉयफ्रेंड ने इस ब्रेकअप लेटर में खुद को अपनी गर्लफ्रेंड का बड़ा भाई कह दिया और ब्रेकअप करने के लिए माफी भी मांगी। अब यह ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप लेटर में लिखी ये बातें

जो ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके अनुसार, सुजान नाम के बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड सुप्रिया को यह ब्रेकअप लेटर लिखा है। बॉयफ्रेंड ने इस ब्रेकअप लेटर में यह लिखा है कि “मेरी प्रिय पूर्व गर्लफ्रेंड 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह पाए। इसलिए वो चाहेगा कि दोनों के बीच रिश्ता यहीं पर खत्म हो जाए।”

ब्रेकअप लेटर में बॉयफ्रेंड ने आगे यह लिखा कि “उससे अगर कोई गलती हुई हो तो उसे अपना बड़ा भाई समझकर गर्लफ्रेंड माफ कर दे।” लड़के ने लेटर के अंत में सबसे मजेदार चीज लिखी, “पूर्व बॉयफ्रेंड और वर्तमान में बड़ा भाई।”

ब्रेकअप लेटर हुआ वायरल

बॉयफ्रेंड के द्वारा लिखा गया यह ब्रेकअप लेटर इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस लेटर को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर 83 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस लेटर को देखकर एक यूजर ने लिखा “अच्छा हुआ ब्रेकअप कर लिया वरना शादी के बाद लिखता तो हैशटैग बन जाता।”

अब यह ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब किया शेयर किया जा रहा है और इस लेटर को पढ़कर नेटिजंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button