विशेष

नेत्रहीन मां-बाप के लिए श्रवण कुमार बनी बेटी, ऐसे करती है दिल से सेवा, भावुक कर देगा Video

लड़कियां देवी का रूप होती है। देखा जाए तो इस कहावत में काफी सच्चाई भी है। जिस घर में बेटी होती है वहाँ ढेर सारी खुशियां होती है। बेटी हमेशा घर को जोड़कर रखती है। वह केयरिंग नेचर की होती है। अपने माता-पिता की बहुत फिक्र करती है। बेटों की तुलना में वह अपने पेरेंट्स का ज्यादा ख्याल रखती है। अब सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत रही इस बेटी को ही देख लीजिए।

नेत्रहीन मां बाप की सेवा करती दिखी बेटी

श्रवण कुमार की भूमिका निभा रही ये बेटी आपका भी दिल जीत लेगी। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों अपने बूढ़े और अंधे मां बाप की सेवा करती एक बेटी बड़ी वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फूड स्टॉल पर एक नेत्रहीन दंपति बैठा हुआ है। उनके साथ एक छोटी बच्ची भी है।

यह बच्ची अपने नेत्रहीन मां बाप को बड़े प्यार से भोजन खिलाने में मदद करती है। जब वह खाना खा लेते हैं तो वह उन्हें हाथ पकड़कर अपने घर की ओर निकल पड़ती है। बच्ची का यह कृत्य देख लोग बड़े खुश हो रहे हैं। उन्हें बेटियों पर गर्व महसूस हो रहा है। कह रहे हैं कि जिन्हें बेटियां मिलती है वह बड़े भाग्यशाली होते हैं।

बेटी की नेकदिली ने जीता सबका दिल

एक मिनट का यह वीडियो आपको पूरी तरह से भावुक कर देता है। इस वीडियो को ट्विटर पर ‘ ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के अकाउंट ने साझा किया है। वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। ये ट्विटर पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया – बेटी हो तो ऐसी, अपने अंधे मां बाप को खाना खिला रही है और उनकी सेवा कर रही है।

बेटी का ये नेक काम देखकर लोग भी भावुक हो गए। वह अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे। एक यूजर ने लिखा “बेटियां सच में भगवान का रूप होती है।” दूसरे ने कहा “बेटी से बड़ा केयरिंग कोई नहीं होता है।” एक और शख्स लिखता है “जो लोग बेटियां नहीं चाहते, उन्हें ये वीडियो देखना चाहिए। फिर हर कोई बेटी ही चाहेगा।”

यहां देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को बेटी की यह नेकदिली कैसी लगी? आपका अपनी बेटी संग कैसा रिश्ता है? हमे अपने अनुभव कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button