मनोरंजन

100 करोड़ का खर्चा, 15 हजार मेहमान, 1 करोड़ की दुल्हन की साड़ी , ऐसे हुई थी जूनियर NTR की शादी

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। वहीं फिल्म में नजर आ रहे हर एक कलाकार को भी काफी पसंद किया जा रहा है और इन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से यह साबित कर दिया है कि साउथ इंडस्ट्री के कलाकार सुपरस्टार क्यों कहे जाते हैं। बता दें, जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। दुनिया भर में उनके कई फैन है और उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है।

junior ntr

आप उनके स्टारडम का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि एक इवेंट के दौरान उन्हें देखने के लिए करीब 10 लाख लोग आए थे और इतनी भीड़ के चलते सरकार को करीब 9 स्पेशल ट्रेन शुरू करनी पड़ी थी। जहां प्रोफेशनल लाइफ में जूनियर एनटीआर ने खूब नाम कमाया तो वही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी खूबसूरत है। बता दे जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रणति के साथ शादी रचाई है और उनकी शादी साउथ इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियों में से एक है। आइए जानते हैं जूनियर एनटीआर की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

junior ntr

मशहूर बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी है एनटीआर की पत्नी
बता दें, जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और मशहूर अभिनेता एनटी रामा राव के पोते हैं। 20 मई साल 1983 को तेलुगू के पॉपुलर एक्टर नंदमूरि हरे कृष्णा के घर जन्मे जूनियर एनटीआर का नाम उनके दादा ने रखा है। जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री के कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है।

junior ntr

फिल्मों में सफलता के बाद जूनियर एनटीआर ने बिजनेसमैन और मशहूर तेलुगु समाचार चैनल ‘स्टूडियो एन’ के मालिक श्रीनिवास राव की बेटी लक्ष्मी प्रणति के साथ शादी रचाई है। बता दें, जूनियर एनटीआर ने 5 मई साल 2011 को लक्ष्मी से शादी रचाई थी और उनकी शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थी।

junior ntr

शादी में शामिल हुए थे 15 हजार मेहमान 
बता दें, जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की शादी में करीब 100 करोड रुपए का खर्चा हुआ था। जिसमें केवल मंडप को सजाने के लिए ही 18 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। कहा जाता है कि जूनियर एनटीआर की शादी में करीब 3000 मेहमानों के अलावा 12000 फैंस भी शामिल हुए थे, ऐसे में पूरी शादी में करीब 15000 से भी ज्यादा लोग शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jrntr (@jrntrofficial__)

रिपोर्ट की माने तो शादी में जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी प्रणति ने करीब 1 करोड़ रुपए की गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ ही लक्ष्मी ने लाखों के गहने भी कैरी किए थे। दिलचस्प बात यह है कि जूनियर एनटीआर की शादी रीजनल चैनल पर भी प्रसारित की गई थी। ऐसे में उनकी यह शादी काफी चर्चा में रही थी।

junior ntr

पत्नी लक्ष्मी से 10 साल बड़े हैं जूनियर एनटीआर
बता दें, जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी लक्ष्मी से करीब 10 साल बड़े हैं, हालांकि इनका रिश्ता बेहद खूबसूरत है। एक इंटरव्यू के दौरान खुद जूनियर एनटीआर ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि “मैं आज जो भी हूं, उन्होंने मुझे बदलने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं इस अद्भुत महिला से शादी करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और वह मेरे घर में मेरी मां के बाद मेरी एंकर हैं। मैं घर पर बहुत कंफर्टेबल फील करता हूं और मुझे कभी भी बाहर जाने की जरूरत महसूस नहीं होती।” बता दें, लक्ष्मी और एनटीआर दो बेटों के माता-पिता है जिनका नाम अभय राम और भार्गव राम है।

junior ntr

जूनियर एनटीआर का फ़िल्मी करियर
बता दें, जूनियर एनटीआर ने महज 8 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहली फिल्म ‘ब्रह्मा श्री विश्वमित्र’ की थी। इसके बाद उन्होंने माइथोलॉजीकल फिल्म ‘रामायण’ में काम किया जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया और उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘स्टूडेंट नं 1’, ‘आदी’, ‘सिम्हाद्री’ और ‘टेंपर’ जैसी फिल्मों में काम किया।

junior ntr

Related Articles

Back to top button