बॉलीवुडविशेष

शाहरुख़ ने कहा था-‘जब भी मेरा परिवार मुसीबत में आएगा तो सलमान साथ होगा’, भाईजान ने सच कर दी बात

सुपरस्टार शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान का साथ देने के लिए बॉलीवुड सितारे आगे आ रहे हैं। ऋतिक रोशन, मीका सिंह, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी जैसे तमाम बॉलीवुड सितारों ने आर्यन खान का सपोर्ट किया है। वहीं मशहूर अभिनेता सलमान खान भी ड्रग्स केस के पहले ही दिन शाहरुख खान से मिलने उनके घर ‘मन्नत’ पहुंच गए थे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी।

ना सिर्फ सलमान खान, शाहरुख के घर पहुंचे थे बल्कि उन्होंने अपना एक वादा भी पूरा किया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

shahrukh khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


दरअसल, साल 2018 में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी सलमान खान के गेम शो ‘दस का दम’ में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने दोनों ही सितारों से कई सारे सवाल किए। इसी बीच सलमान ने शाहरुख से यह भी पूछा था कि, आपके अच्छे और बुरे वक्त में आपके साथ कौन खड़ा होने वाला है? ऐसे में शाहरुख ने जवाब में कहा था कि, “सलमान यार… मैं अगर कभी भी मुसीबत में हूं या मुझसे ज्यादा मेरा परिवार मुसीबत में है तो तुम हो न।”


शाहरुख का यह जवाब सुनकर सलमान भी कहते हैं कि, “एक दम करेक्ट..” फिर इसके बाद दोनों एक-दूसरे के गले लगते हैं। शाहरुख़ और सलमान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  साल 2018 में कहीं ये बात सलमान खान ने आखिर सच करके दिखा दी और जब शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को लेकर मुसीबत में है तो सबसे पहले उनके साथ सलमान खान खड़े हुए हैं।

shahrukh khan

गौरतलब है कि, इससे पहले सलमान और शाहरुख के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। इन दोनों खानों की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। एक समय पर शाहरुख और सलमान एक-दूसरे के पक्के दोस्त हुआ करते थे लेकिन बीच में इन दोनों की दोस्ती टूट गई थी। इतना ही नहीं बल्कि कहा जाता है कि, अभिनेत्री कैटरीना के जन्मदिन के मौके पर इन दोनों कलाकारों का झगड़ा भी हो गया था। इसके बाद इन दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। हालांकि दोनों ही कलाकारों ने गिले-शिकवे दूर कर अपनी दोस्ती एक बार फिर कायम कर ली है और दोनों ही एक-दूसरे के बुरे दौर में साथ खड़े होते नजर आ रहे हैं।

shahrukh khan

बता दें, साल 2015 में जब सलमान खान हिरण केस में फंसे थे, तब शाहरुख खान भी सलमान खान के घर पहुंचे थे। शाहरुख़ खान और सलमान ने ‘करण-अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

shahrukh khan

वहीं बात करें आर्यन खान की तो उन्हें 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद बीते शुक्रवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस से सीधे आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को 14 दिन के लिए बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारांटाइन सेंटर में रखा गया है।

aryan khan

Related Articles

Back to top button