बॉलीवुड

कोरोना में मलाइका बेटे से इस तरह मिलने पर हुई मजबूर, कहा- तुम्हें गले लगाना मिस कर रही बेबी..

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ये वायरस आम फ्लू के मुकाबले तीन गुना ज्यादा तेजी से फैलता है। फिलहाल इसकी कोई वैक्सीन भी भारत में उपलब्ध नहीं है। ऐसे में इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका सोशल डिस्टेंस और हाइजीन के नियमों का पालन करना है। यदि किसी को गलती से कोरोना हो जाए तो उसे सेल्फ आइसोलेशन की सलाह दी जाती है। मतलब वो एक कमरे में अकेला कैद रहता है और किसी अन्य व्यक्ति से नहीं मिल सकता है। यह एक ऐसी बीमारी है जिसमें हम अपनों के साथ नई रह सकते हैं।

कोरोना संक्रमित होने के बाद बेटे को मिस कर रही मलाइका

ऐसा ही कुछ दिल का दर्द बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (malaika arora) ने भी व्यक्त किया है। गौरतलब है कि मलाइका कोरोना पाज़िटिव पाई गई है। ऐसे में उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है। हालांकि इस कारण वे अपने जिगर के टुकड़े यानि बेटे अरहान खान से नहीं मिल पा रही हैं। सेल्फ क्वॉरंटीन समय में मलाइका अपने बेटे को बहुत मिस कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भी दी है।

फोटो शेयर कर लिखा भावुक मैसेज

दरअसल मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे और डॉगी का एक फोटो साझा किया है। इस तस्वीर में मलाइका का बेटा अरहान उन्हें दीवार के उस पार से दूर से झांकते हुए देख रहा है। इस फोटो को साझा करते हुए मलाइका लिखती हैं – प्यार की कोई सीमाएं नहीं होती है। सोशल डिस्टेंस और सेल्फ क्वॉरंटीन होने के बावजूद हमने एक दूसरे को देखने और बातचीत करने का तरीका खोज लिया। मेरा दिल यह सोच टूट जाता है कि मैं अपने दोनों बेबीज को अगले कुछ दिनों के लिए गले से नहीं लगा पाऊंगी। हालांकि इनके प्यारे चेहरे को देख मुझे इस समय को गुजारने की हिम्मत और ऊर्जा मिलती है।


वैसे मलाइका कोरोना की वजह से घर बैठे बैठे बोर भी हो रही हैं। उन्होंने रविवार के दिन अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।’ बताते चलें कि मलाइका के ठीक पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की घोषणा की थी।

Related Articles

Back to top button