बॉलीवुड

इतनी उम्र में 2 बच्चे होने के बाद भी ये एक्ट्रेस खूबसूरती और हॉटनेस में देती है करीना को मात

इन दिनों साउथ की फिल्में देश भर में धमाल मचा रही है. आज कल साउथ की फिल्मों को दर्शकों द्वारा भी काफी सराहा जाता है. साउथ की फिल्मों की न सिर्फ कहानी अच्छी होती है, बल्कि उनका एक्शन और एक्टिंग भी कई बॉलीवुड फिल्मों से जानदार और शानदार होती है. वही अगर साउथ की सुंदरियों के बारे में बात की जाए तो इसकी भी लिस्ट काफी लम्बी है. साउथ की एक्ट्रेस की खूबसूरती के तो दुनिया भर में दीवाने है. आज हम खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक काव्या माधवन के बारे में बताने जा रहे है.

kavya madhavan

काव्या माधवन आज दो बच्चों की माँ बन चुकी है बावजूद इसके वह आज भी काफी खूबसूरत है. वह हर वक़्त किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है और अपने करोड़ो फैंस का दिल जीतते रहती है. इस एक्ट्रेस ने 1991 में पुक्कलम वरवई में बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका जन्म 19 सितंबर 1984 को नीलेश्वरम में हुआ था. उनकी शादी साल 2005 में मलयालम डायरेक्टर से हुई थी.

kavya madhavan

आपको बता दें कि दो बच्चो की माँ बनने के बाद भी उनकी लोकप्रियता में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है. साथ ही वो इस समय एक बहुत ही सफल और अच्छी ज़िंदगी जी रही हैं. खबरों की माने तो जब काव्या सिर्फ 18 साल की तब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग में कर दी थी. इसके बाद ही वह कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में नज़र आई थी. इसके बाद वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से हर जगह लोकप्रिय हो गई. आज 36 साल की उम्र में भी वह अपनी खूबसूरती से कहर ढाती है.

kavya madhavan

1991 में डेब्यू करने के बाद उन्होंने अपने करियर की सुपरहिट फिल्म साल 1999 में मिली थी इस फील्म के बाद वह एक बड़ी सुपरस्टार बन गई थी कुछ ही समय में काव्या माधवन पूरे फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बनकर उभरी. काव्या माधवन ने दो बार शादी की है. उन्होंने पहली शादी एक्टर निशाल चंद्र से हुई थी. इसके बाद उनका तलाक वर्ष 2011 में हो गया था. इसके बाद उन्होंने 2016 में दिलीप से शादी की थी. दिलीप-काव्या माधवन की एक बेटी का नाम महालक्ष्मी है.

kavya madhavan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavya Madhavan 🌸 (@kavyamadhavan_)

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 2009 में पहली शादी के बाद कुवैत चली गईं, लेकिन एक साल बाद ही वहां से वापस भारत आईं और तलाक के लिए आवेदन किया. आज काव्या माधवन मलयालम फिल्म उद्योग की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. काव्या केरल के कोचीन में लक्ष्याह नाम से एक बुटीक की मालिक भी हैं उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों जैसे डार्लिंग डार्लिंग, थेनकासिपट्टनम, मीसा माधवन आदि में अभिनय किया है.

kavya madhavan

kavya madhavan

काव्या का जन्म और पालन-पोषण केरल के नीलेश्वरम में हुआ था. काव्या तमिल फिल्म कासी और एन मन वानील में भी नजर आ चुकी हैं. काव्या एक हिंदू मलयाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं. काव्या ने मुंबई विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में बीए की डिग्री पूरी की है. काव्या की बेटी का जन्म 19 अक्टूबर 2018 को हुआ था. वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री होने के साथ-साथ पार्श्व गायिका, गीतकार, नर्तक और गीतकार हैं, जो मलयालम और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.

Back to top button