बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के पीछे पागल हो गए थे गोविंदा, शादीशुदा जिंदगी को तबाह तक करने के लिए हो गए थे राज़ी

अभिनेता गोविंदा एक समय में काफी बड़े एक्टर हुआ करते थे. फिल्में अकेले उन्ही के दम पर हिट हो जाया करती थी. बड़े बड़े डायरेक्टर्स उनके साथ काम करते थे. गोविंदा ने उस समय में सभी टॉप की एक्ट्रेस के साथ काम किया हुआ था. इन्हीं में से एक थी अभिनेत्री रानी मुखर्जी. उस समय में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के अफेयर्स के चर्चे भी काफी आम हुआ करते थे. इसी दौरान एक समय ऐसा भी था जब रानी मुखर्जी और गोविंदा की रियल लाइफ लव स्टोरी मीडिया की सुर्खियां बना करती थी. गोविंदा ने शादीशुदा होते हुए रानी मुखर्जी के साथ अफेयर किया था.

govinda and rani mukerji love story

वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड गासिप के दीवाने इस पर जमकर मजे लिया करते थे. इस अफेयर की आंच गोविंदा के घर तक पहुंच गई थी. उनकी पत्नी सुनीता अहूजा अपने पति के इस अफेयर से परेशान होकर बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गई थीं. यह कहानी शुरू हुई थी फिल्म हद कर दी आपने (Film Hadh Kar Di Aapne) के दौरान इस फिल्म में गोविंदा और रानी मुखर्जी पहली बार साथ में नज़र आये थे.

इस फिल्म में गोविंदा (Govinda) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) मुख्य किरदार में थे. इन दोनों के अलावा निर्मल पांडे, रितु शिवपुरी, परेश रावल, जॉनी लीवर भी अहम् किरदार में थे.

गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी. ‘हद कर दी आपने’ के बाद इन दोनों को ‘प्यार दीवाना होता है’ और ‘चलो इश्क लड़ाएं’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ देखा गया था. इन फिल्मों के दौरान इन दोनों की नज़दीकियां भी बढ़ने लगी थी. इन दोनों के अफेयर के चर्चे हर अखबार की हैडलाइन हुआ करते थे. मगर यह दोनों एक दूसरे को अपना सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते थे. कहा जाता है कि इस रानी मुखर्जी गोविंदा को प्यार करने लगी थी वह उनसे शादी करना चाहती थी. जबकि गोविंदा पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे.

इन ख़बरों के बाद उनकी पत्नी सुनीता ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया था. वह अपने बच्चों को लेकर गोविंदा का घर छोड़कर चली गईं और यहीं से गोविंदा फिर से लाइन पर आना शुरू हुए थे. क्योंकि वह शादीशुदा जिंदगी को तबाह नहीं करना चाहते थे. वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जाता है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर धमकी भी दी थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बनाना शुरू किया था. हालिया अभिनेता गोविंदा काफी सालों से फिल्मों से दूर है. गोविंदा ने कुछ सालो पहले फिल्म आ गया हीरो से कमबैक किया था, लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए. इस फिल्म के लेखक से लेकर प्रोड्यूसर और निर्देशक खुद गोविंदा ही बने थे.

govinda with wife

वहीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर अपनी जिंदगी खुशी-ख़ुशी बिता रही है. रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी है. आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल को तलाक देकर दूसरी शादी की थी. उन्होंने अपने परिवार और पिता यश चोपड़ा के खिलाफ जाकर रानी से शादी की थी.

Show More
Back to top button