बॉलीवुड

बेटी तारा के जन्म के बाद भानुशाली-माही विज ने छोड़े गोद लिए बच्चे, अभिनेत्री में बताई सच्चाई

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई क्यूट कपल से जिनकी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। उन्हीं में से एक जय भानुशाली और माही विज की जोड़ी है। इन दोनों की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक मानी जाती है। यह दोनों भी कपल छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार हैं। टीवी कपल जय भानुशाली और माही आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। इनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आती है।

आपको बता दें कि भानुशाली और माही विज आए दिन अपने बच्चों के साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं। इन दोनों के तीन बच्चे हैं। साल 2017 में अपनी कामवाली के दो बच्चे खुशी और राजवीर को उन्होंने गोद लिया था। इसके दो साल बाद वर्ष 2019 में उनके घर बेटी तारा का जन्म हुआ था। आपको बता दें कि काफी लंबे समय से माही विज और जय भानूशाली पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी बेटी तारा के जन्म के बाद अपने गोद लिए हुए बच्चों का साथ छोड़ दिया है।

सोशल मीडिया पर लोग माही और जय पर आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में माही और बेटी तारा को साथ में एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था परंतु उनके साथ उनके गोद लिए हुए बच्चे खुशी और राजवीर नजर नहीं आए थे, जिसके बाद से ही दोनों कपल पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। बाद में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने माही और जय पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बेटी के जन्म के बाद खुशी और राजवीर का साथ छोड़ दिया है। वह दोनों ही अपने बच्चों का ध्यान नहीं रखते हैं।

जब माही और जय के ऊपर यह सारे आरोप लगाए गए और इस तरह की खबरें आने लगीं तब बाद में माही और जय भानूशाली ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर के माध्यम से सभी को कड़ा जवाब दिया है। जय भानुशाली और माही विज ने इस ओपन लेटर के माध्यम से यह बताया है कि आज भी वह अपने तीनों बच्चों के माता-पिता हैं। माही और जय ने अपने इस पोस्ट में यह लिखा है कि “आप में से बहुत से लोग पूछताछ कर रहे हैं। आप में से बहुत से लोग कुछ भी मान रहे हैं। आप में से बहुत लोग बहुत कुछ लिख रहे हैं और यह सरासर गलत है।”

उन्होंने लिखा कि “हम माता-पिता हैं। फॉस्टर माता-पिता भी हैं। तारा ने एक सुंदर आशीर्वाद के रूप में हमारे जीवन में प्रवेश किया है परंतु यह खुशी और राजवीर के लिए हमारी भावनाओं को नहीं बदलता है।” उन्होंने आगे यह लेटर में लिखा है कि “जब खुशी हमारे जीवन में आई, हम माता-पिता बन गए लेकिन हम यह भी समझते हैं कि खुशी के लिए सभी निर्णय और पहला अधिकार उसके पिता और माता का है।”

उन्होंने लेटर में आगे बताया कि “वह हमेशा से चाहते थे कि बच्चे मुंबई में कुछ समय व्यतीत करें लेकिन अंत में अपने होमटाउन लौट आए और अपने परिवार और दादा-दादी के साथ रहें और हमें लगता है कि कोई भी ऐसा नहीं है जो बच्चे के लिए उसके माता-पिता से बेहतर सोच सकता है। उन्होंने आगे लिखा कि “आज जो लोग सवाल कर रहे हैं कि उन्हें हमारे साथ हमारे बच्चे क्यों नहीं दिख रहे या सोच रहे हैं कि हमने उन्हें छोड़ दिया है, हम कहना चाहते हैं कि कृपया ऐसा ना करें, इससे हमें दुख होता है और बड़े होने पर यह हमारे बच्चों को भी यह नुकसान पहुंचाएगा।”

माही और जय ने आगे पोस्ट में लिखा है कि हम तीनों बच्चों को समान रूप से प्यार करते हैं। उन्होंने लिखा कि उनमें से दो उनके होम टाउन में रहते हैं फिर भी हमारे लिए अनमोल हैं। हमारे वीडियो कॉल और मैसेज हमें उनके करीब रखते हैं। उन्होंने आखिर में लिखा कि प्यार नहीं बदलता और हमेशा बढ़ता रहेगा। हम आशा करते हैं कि आपके सभी सवालों और धारणाओं को जवाब मिल गया होगा। अब ऐसा दोबारा नहीं होगा। कृपया हमारे बच्चों को आशीर्वाद दें।

Back to top button