बॉलीवुड

शाहरुख़ ने विक्की कौशल के पिता को कहा था- ‘आपका बेटा कभी सुपरस्टार नहीं बनेगा’, फिर मिला यह जवाब

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का सिक्का जमाने वाले अभिनेता विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए विक्की कौशल ने खुद को टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल कर लिया है और आज विक्की कौशल के पास फिल्मों की भरमार है। बड़े से बड़े डायरेक्टर विक्की के साथ काम करना चाहते हैं। विक्की कौशल ने फिल्म ‘लव शव ते चिकन खुराना’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

vicky kaushal

vicky kaushal

इसके बाद विक्की बतौर लीड एक्टर फिल्म ‘मसान’ में नजर आए जो उनके करियर की हिट साबित हुई। इन दोनों ही फिल्मों से विक्की कौशल अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘संजू’, ‘कमली’ और ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में काम किया। फिल्म ‘उरी’ विक्की कौशल के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान मिली। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब विक्की कौशल को लेकर अभिनेता शाहरुख खान ने उनके पिता श्याम कौशल से कहा था कि आपका बेटा कभी सुपरस्टार नहीं बनेगा। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

vicky kaushal

दरअसल, यह बात साल 2019 में हुए फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान की है, जब अभिनेता शाहरुख खान इस शो को होस्ट कर रहे थे। इस दौरान बतौर एंकर नजर आ रहे शाहरुख खान ने विक्की कौशल की फिल्म उरी के मशहूर डायलॉग ‘हाउज द जोश’ को लेकर विक्की कौशल से कहा कि,

“थोड़ा सा प्रॉब्लम है…..(जो तेजी से कहा- हाउज द जोश) इससे लड़कियां डर जाती हैं। मुझे थोड़ा रोमांस करना पड़ेगा। रोमांस को लेकर मैं तुम्हारी मदद करूंगा लेकिन मदद इसलिए नहीं करूंगा कि एक अच्छे एक्टर हो बल्कि इसलिए करूंगा जब मैं इंडस्ट्री में आया तो इनके पापा श्याम कौशल ने मुझे बहुत प्यार किया और बहुत कुछ सिखाया।”

vicky kaushal

बता दें, विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल बॉलीवुड में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम करते थे। उन्होंने अपने करियर में अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान, शाहरुख़ खान हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है।

इसके बाद शाहरुख खान विक्की कौशल के पिता से कहते हैं कि, “श्याम जी एक बुरी खबर है कि, विक्की सुपर स्टार नहीं बन सकता जब तक इसको मैं रोमांस न सिखाऊं। बुरा मत मानियेगा श्याम जी इसको आप लोगों ने सिखाया नहीं है। श्याम जी आपने इसको सिखा दिया ‘हाउज द जोश’….. ‘हाउज द जोश’…..लड़कियों वाली बातें आपने इसको सिखाई ही नहीं।”

वहीं विक्की कौशल ने कहा था कि, “सर मेरी खुशनसीबी है, मैं वो बंदा हूं जो आपसे रोमांस सीखेगा।” हालांकि शाहरुख खान ने यह सारी बातें मजाक के तौर पर कही थी।

vicky kaushal

शाहरुख़ खान की बातें सुनकर न सिर्फ विक्की के पिता श्याम कौशल बल्कि वह बैठी सारी पब्लिक ठहाके मारकर हंसने लगी थी। इसी दौरान शो में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं जो शाहरुख खान और विक्की कौशल के बीच हुई बातचीत को लेकर मन ही मन मुस्कुरा रही थी।

गौरतलब है कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर 2021 दिन गुरुवार को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में अपने खास दोस्त और परिवार के बीच शादी रचाई।

vicky kaushal

दोनों की शादी बेहद ही शाही अंदाज के साथ पूरी हुई और इनकी तस्वीरें भी खूब सुर्खियों में रही। जल्द ही यह कपल अपने नए घर में शिफ्ट होने वाला है। रिपोर्ट की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनेंगे। बता दें, विक्की कौशल कैटरीना को अपनी पत्नी के रूप में पाकर बहुत खुश है तो वहीं कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी कर खुद को खुशनसीब मान रही है।

vicky kaushal

Related Articles

Back to top button