बॉलीवुड

माँ के साथ ताज पहने जमीन पर बैठकर खाना खा रही थी ऐश्वर्या, संघर्षों से ऐसे हासिल किया मुकाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती है. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बी-टाउन की सबसे मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस में ऐसे एक है. ऐश्वर्या ने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर भारत का नाम रोशन किया था. आज भी उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फ़िदा है. आज भले ही वह काफी कम फिल्मों में काम करती हो मगर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

aishwarya rai

इन दिनों ऐश्वर्या की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है. इसमें वह जमीन पर बैठकर खाना खाते नज़र आ रही है. ये तस्वीर उनके मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद की है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय जमीन पर बैठकर खाना कहती हुई नज़र आ रही हैं. ऐश्वर्या राय के साथ उनकी माँ वृंदा राय भी हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाल साडी पहनी हुई है. उनके सर पर मिस वर्ल्ड का ताज सजा हुआ है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की ये सादगी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. लोग उनकी इस तस्वीर को देखकर काफी तारीफ़ कर रहे है.

aishwarya rai

मिस वर्ल्ड फिनाले के दौरान एक्ट्रेस से पूछा था ये सवाल
मिस वर्ल्ड के फिनाले में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से पूछ गया था कि वह मिस वर्ल्ड में क्या खासियत देखती हैं. इसके जवाब में ऐश्वर्या राय ने जवाब दिया था कि- ‘आज तक जितनी भी मिस वर्ल्ड रही हैं, उनके अंदर दया भावनाएं रही हैं.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि, दया न सिर्फ असहाय लोगों के लिए बल्कि उन लोगों के लिए भी जिनका स्‍टेटस काफी अच्‍छा है. ये याद रखे हमें राष्ट्रीयता और रंग से परे देखना होगा और यही बात सही मिस वर्ल्ड बनाएगी. एक सच्‍चा और रियल इंसान.’

aishwarya rai taking a meal with mother

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने पिछले दो साल से पर्दे से दूरी बनाकर रखी हैं. उन्हें आखरी बार वर्ष 2018 में फिल्म फन्ने खां में देखा गया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसमें राज कुमार राव और अनिल कपूर भी अहम रोल में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या अब मणि रत्नम की फिल्म पोनियिन सेलवन में नजर आएंगी. ऐश्वर्या राय की ये आने वाली फिल्म इसी नाम के एक तमिल उपन्यास पर आधारित है. ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में विक्रम कार्ती, जयम रवि, कीर्ति सुरेश और आमला पॉल हैं.

aishwarya rai

आपको बता दें कि ऐश्वर्या अपनी माँ के बेहद करीब है. उनके पिता कृष्णराज राय का निधन 18 मार्च 2017 को हो गया था. तभी से ऐश्वर्या अपनी माँ का काफी ख्याल रखती है. वह अक्सर माँ से मिलने जाती रहती है. आज से कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या ने अपनी माँ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने अपनी माँ का जन्मदिन खास तरीके से मनाया था. इस जन्मदिन की तस्वीरें भी ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. माँ के जन्मदिन की तस्वीर में वह अपनी मां वृंदा पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ नजर आ रही थी.

Back to top button