बॉलीवुड

परिवार संग अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन एक ऐसी शख्सियत हैं, जो भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रसिद्ध हैं। अमिताभ बच्चन को हर वर्ग के लोग काफी पसंद करते हैं। चाहे बच्चा हो या बूढ़ा, सभी लोग अमिताभ बच्चन से बहुत प्यार करते हैं। दुनिया भर में अभिनेता के चाहने वालों की कमी नहीं है। बिग बी के अभिनय, आवाज और इनके अंदाज का हर कोई दीवाना है। इतना ही नहीं बल्कि यह अपने व्यवहार की वजह से ही मशहूर हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को शहंशाह तथा महानायक जैसी कई उपलब्धियां दी गई हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी मेहनत और बेहतरीन अभिनय के बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई तस्वीर शेयर करते रहते हैं और इनकी तस्वीरें भी तुरंत वायरल हो जाती हैं। अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन जब भी कुछ लिखते हैं या फिर तस्वीर पोस्ट करते हो तो वह तुरंत वायरल हो जाती है। उनकी पुरानी तस्वीर में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के अंदर जया बच्चन भी बिग बी के साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही यह बताया है कि यह तस्वीर उन दिनों की है जब वह श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन को स्कूल की बस से गुजरते हुए देखते थे। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस तस्वीर को पोस्ट किया गया यह तुरंत ही वायरल हो गई है और सभी लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं लगातार दे रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “मुझे इस तस्वीर में तीन अभिषेक दिख रहे हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “इसमें से अभिषेक कौन है?” इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट कर यह लिखा है कि “मुझे लगा श्वेता बच्चन के कंधों पर नारियल है, लेकिन ध्यान से देखा तो वो अमिताभ बच्चन का हाथ है।” सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की यह पुरानी तस्वीर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से पूरी करने के बाद यह कलकत्ता गए और उन्होंने वहां 7 साल काम किया। उसके बाद यह मुंबई आ गए थे। मुंबई में यह काम की तलाश में आए थे। उन्होंने अपने जीवन में अच्छे और बुरे दोनों ही परिस्थितियों का सामना किया है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत और बेहतरीन अभिनय के बलबूते अच्छी खासी कामयाबी हासिल की है।

अमिताभ बच्चन अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और लोगों को उनकी फिल्में पसंद भी आती हैं। अगर अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वह बहुत ही जल्द इमरान हाशमी के साथ फिल्म “चेहरे” में दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ “ब्रह्मास्त्र” में भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वर्ष 2021 में फिल्म झुंड और गुडबॉय जैसी कई बड़ी फिल्में उनके पास हैं।

Show More
Back to top button