बॉलीवुड

इस लड़की के साथ प्यार करते नज़र आये सलमान खान, जल्द बन सकती है सलीम खान की बहु

सलमान खान आज के दिनों में एक ऐसा नाम बन चुका है जिसे छोटे से लेकर बड़े तक नहीं भूल सकते। बॉलीवुड में फिल्में सिर्फ सलमान खान के नाम से ही चल जाती है। सबके चहीते सलमान खान ने अपनी जिंदगी के 56 साल पूरे कर लिए हैं। सलमान खान के इंडस्ट्री में पॉपूलरीटी के चलते हर कोई उनकी शादी के पीछे लगा रहता है।

कई मौकों पर सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर सस्पेंस ही बना के रखा है। सलमान सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि अब तो सलमान पूरे देश के ही मोस्ट एलिजेबल बेजलर बन गए हैं। ऐसे में इन दिनों सलमान खान की शादी की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा नाम

वैसे तो यह कोई नई बात नहीं जब सलमान खान का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया हो, लेकिन इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान सिर्फ नाम ही नहीं जोड़ा जा रहा है। बल्कि फेंस के दिलों में इस एक्ट्रेस औैर सलमान खान की शादी के सपनों को भी जगा दिया गया है।

ऐसे में सलमान खान की इस एक्ट्रेस के साथ ऐसी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आ रही है। जिसे देखने के बाद आप भी यहीं कहेंगे जो हम कह रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान की फोटोज एक्ट्रेस पायल शेट्टी के साथ कुछ अलग ही अंदाज में वायरल हो रही है।

इस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक हुए सलमान खान

सलमान के साथ पायल शेट्टी की इन तस्वीरों को देख कर फेंस एक तरफ काफी खुश भी है तो वहीं दूसरी तरफ वे लोग सलमान और पायल के रिश्ते पर भी कयास लगाने लगे हैं। आपको बता दें कि सलमान के साथ पायल शेट्टी की रोमांटीक फोटोज वायरल हो रही है। पायल शेट्टी इन तस्वीरों में सलमान खान के बेहद करीब हैं।

तस्वीरों में सलमान ने पायल को गले से लगा रखा हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पायल और सलमान दोनों ही किसी पार्टी में हैं। और दोनों ही इस पार्टी में काफी रोमांटीक पोज दे रहे हैैं। अब असल में दोनों के बीच क्या रिश्ता है यह तो कोई कह नहीं सकता लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद फेंस बेहद खुश हैै। फेंस सोशल मीडिया पर सलमान और पायल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है सलमान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों टाइगर थ्री की शुटींग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान ने अपनी बॉडी के ट्रांसफोरमेशन की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी जो कि फेंस के दिलों में छा गई थी।

Related Articles

Back to top button