बॉलीवुड

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही गोविंदा की बेटी, ग्लैमर ऐसा कि बड़ी-बड़ी हिरोइन भी हो जाए फेल

गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के जाने माने अभिनेता है। उनकी कॉमेडी और ड्रामा वाली फिल्में लोगों को आज तक पसंद आती है। गोविंदा की एक बटी भी है जिसका नाम टीना आहूजा (Tina Ahuja) है। टीना के बारे में बहुत काम लोग ही जानते हैं। वे मीडिया की लाइम लाइट में भी कम ही नजर आती हैं। हाल ही में उनकी एक शॉर्ट फिल्म ‘ड्राइविंग मी क्रेजी (Driving Me Crazy)’ ZEE 5 पर रिलीज हुई है।

इस शॉर्ट फिल्म से वह थोड़ी चर्चा में आई और फिर उनकी ग्लैमर से भरी तस्वीरें सोशल मीडिया छाई हुई है। इस शॉर्ट फिल्म को लेकर टीना के पिता गोविंदा ने भी उनकी बहुत तारीफ की है। उनका कहना है कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है।

वहीं दर्शक भी टीना के काम को पसंद कर रहे हैं।

गोविंदा ने इस फिल्म के बारे में कहा कि मैंने ये फिल्म देखी और मुझे गर्व हुआ। इस फिल्म को बनाने के लिए पूरी कास्ट और क्रू ने बहुत मेहनत की है। मेर दोस्त और रिश्तेदार मैसेज कर टीना की तारीफ कर रहे हैं।

गोविंदा आगे कहते हैं कि मेरे ख्याल से टीना को विरासत में ही ‘फिल्मी कीड़ा’ मिला है। ये मेरी लिए गर्व का मोमेंट है। मैं इस बात से खुश हूं कि लोग टीना को प्रेम और सपोर्ट दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में टीवी एक्टर मुदित नायर भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

What’s up, pumpkin? ???? #halloween #week

A post shared by Tina Ahuja (@tina.ahuja) on

इस फिल्म को पूर्णिमा लामछाने ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया के विषय पर बनी है। टीना बताती हैं कि वर्तमान में युवा पीढ़ी प्यार पाने की छह में इस तरह की ऑनलाइन डेटिंग ऐप चलाती है। ये ऐप न होती तो उन्हें यह प्यार शायद ही मिलता। इसलिए मेरे हिसाब से दर्शक इसके कंटेन्ट से रिलेट कर पाएंगे। उन्हें ये फिल्म पसंद आएगी।

टीना आगे बताती हैं कि फिल्म डायरेक्टर पूर्णिमा पहले से ही जानती थी कि वे फिल्म से क्या चाहती हैं। वे अपने कान्सेप्ट को लेकर बहुत क्लियर थी। ऐसे में एक्टर्स को उनके साथ काम करने में बहुत आसानी होती है। मेरे को-एक्टर मुदित नायर एक अच्छे अभिनेता हैं। मैं चाहती हूं कि हम भविष्य मैं और भी कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करें।

टीना इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वे रोजाना जिम में कसरत भी करती हैं।

Related Articles

Back to top button