बॉलीवुड

इन एक्ट्रेसेस ने कहा राज़ कुंद्रा ने ही हमें पोर्न फिल्म के दलदल में धकेला, हमारी फिल्में बनाई

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज़ कुंद्रा मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए है. सोमवार देर रात बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया था. राज़ कुंद्रा पर देश में पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने का आरोप लगा है. मुंबई पुलिस ने उन्हें पोर्नोग्राफी रैकेट का मुख्य साजिशकर्ता पाया है. इसके साथ ही उन पर आरोप लगा है कि उनकी कंपनी पोर्न वीडियो बनवाकर उन्हें विदेश के एप्लिकेशंस पर अपलोड करवाने का काम भी करती है.

raj kundra

इन आरोपों के लगने के बाद राज़ कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ती ही जा रही है. अब उन पर क्राइम ब्रांच ने आरोप लगाया है कि इस बिज़नेस में उन्होंने 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया था कि ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. मगर उनके जुड़े होने का कोई सबुत नहीं मिला था इसी वजह से क्राइम ब्रांच आगे की जाँच में जुटी हुई थी. पुलिस ने पहले वियानी कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामत को गिरफ्तार किया था. उसके हिरासत में लेने के बाद ही सभी बातों का खुलासा हुआ. इसके बाद ही क्राइम ब्रांच को पता चला कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन किया गया है.

raj kundra

इसके बाद क्राइम ब्रांच ने राज़ कुंद्रा को ऑफिस बुलाया और कुछ सवाल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. राज कुंद्रा की जांच के दौरान रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि इससे राज कुंद्रा को काफी मोटी रकम मिल रही थी, जबकि उसके जाल में फंसने वाली महिला कलाकारों को मात्र 8 से 10 हजार रुपये ही मिलता था.

वहीं इस मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट भी दिया है. शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने कहा कि उन्हें इस इंडस्ट्री में लाने वाले ही राज़ कुंद्रा है. उन्होंने शर्लिन को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट दिया है. बता दें कि शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट पर काम किया है.

sherlyn chopra

आपको बता दें कि राज कुंद्रा आईपीएल सट्टेबाजी से लेकर बिटकॉइन आदि मामले में विवादों में फ़स चुके है, मगर इस बार उन पर शिकंजा कस गया है. कुंद्रा पर अश्लील फिल्म को लेकर सबसे पहले साइबर क्राइम में मामला दर्ज किया गया था. उसके बाद मलाड के मालवणी में दो मामले दर्ज हुए और फिर पुणे के लोनावाला में भी एक एफआईआर दर्ज की गई थी. सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था. वहीं 26 मार्च को इस मामले में एकता कपूर का स्टेटमेंट भी लिया गया था.

पति की गिरफ्तारी के बाद इसका असर शिल्पा शेट्टी पर भी पड़ा है. शिल्पा शेट्टी को एक बड़ा झटका लगा है. ज्ञात हो कि शिल्पा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) को जज कर रही है लेकिन अब वे अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आने वाली है. ज्ञात सूत्रों की माने तो शिल्पा की जगह आने वाले एपिसोड में अब करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) स्पेशल जज के तौर पर नज़र आने वाली है.

Back to top button