बॉलीवुड

ताऊ ने लगाए ऐसे ठुमके की फीकी पड़ गई सपना चौधरी, अब सोशल मीडिया भी हुआ ताऊ का दीवाना

हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी को आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है. देश की हर गली और मोहल्ले में होने वाली शादी में उनके गाने बजते है. आज सपना एक नाम ही नहीं बल्कि एक ब्रांड एक सेलिब्रिटी भी बन चुकी है. आज सपना एक डांसर की पहचान से काफी ऊपर उठ चुकी है. इस बात में भी कोई शक नहीं है सपना ने इतनी लोकप्रियता अपने डांस से ही पाई है.

सपना स्टेज पर जिस भी गाने पर डांस करती है वह गाना रातों-रात हिट हो जाता है. शादियों और पार्टियों में वह गाना बजने लगता है.

 sapna choudhary viral dance video

ताऊ के डांस के आगे सपना चौधरी ने भी भरा पानी
आज सपना का कोई भी वीडियो रिलीज होते ही धमाल मचा देता है. आज हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री में सपना चौधरी का भले ही कोई मुकाबला करने वाला न हो, लेकिन एक ताऊ की डांस परफॉर्मेंस के आगे वह खुद ही नतमस्तक हो गईं. उस ताऊ का डांस देखकर न सिर्फ सपना ने हार मानी बल्कि डांस देखने आए दर्शक भी ताऊ के ठुमके के दीवाने हो गए थे.

अब सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेज़ी से धमाल मज़ा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सपना एक फेमस हरियाणवी डांस पर स्टेज परफॉर्मेंस करती नज़र आ रही हैं.

sapna choudhary

तभी हजारों की संख्या में से सपना का डांस देखने आए लोगों की भीड़ में से एक ताऊ खड़े हो जाते हैं. सिर पर गमछा, आंखों पे चश्मा और बदन पर स्वेटर पहने ताऊ ने ऐसा डांस दिखाया कि सपना चौधरी भी उन्हें बस देखती ही रह गईं.

यूजर्स बोले ताऊ ने तो मौज करवा दी

sapna choudhary

ऐसे में वहां मौजूद सभी दर्शकों की निगाहें भी ताऊ पर ही टिक गई. एक तरफ स्टेज पर सपना डांस कर रही थी तो दूसरी तरफ ताऊ अपना करिश्मा दिखा रहे थे. ऐसे में गनीमत रही कि ताऊ स्टेज पर नहीं चढ़े. वरना कोई भी सपना चौधरी को नहीं देखता.

अब यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 27 लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं- वाह ताऊ मौज कर दी!

 sapna choudhary viral dance video

आपको बता दें कि सपना (Sapna Choudhary) ने सिर्फ 12-13 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था. सपना ने अपना सबसे पहला शो हरियाणा में किया था. शुरुआती दिनों में सपना डांस के साथ गाना भी गाया करती थी. सपना को उस समय ये करने के लिए सिर्फ एक हजार रूपये ही मिलते थे.

एक बार सपना का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. वही से लोग उनके दीवाने हो गए थे. इसी गाने ने सपना की जिंदगी बदल कर रख दी थी. आज सपना चौधरी फर्श से अर्श तक जा पहुंची हैं. उनके दुनिया भर में लाखों फैंस है. सपना ने 2020 में वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी के नौ महीने बाद सपना ने एक बेटे को जन्म दिया था. सपना बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी है.

Related Articles

Back to top button