बॉलीवुड

राज कुंद्रा के गिरफतार होने के बाद परेशां शिल्पा शेट्टी ने उठाया बड़ा कदम, लिए यह फैसला

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति एवं मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात को मुंबई पुलिस ने अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ जारी है और उन्हें 23 जुलाई तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पॉर्न फिल्म रैकेट’(Porn Film Racket) में नाम आने के बाद से हर ओर राज कुंद्रा की बदनामी हो रही हैं और साथ ही शिल्पा को भी काफी कुछ सुनना पड़ रहा है.

पति राज की गिरफ़्तारी के बाद बीते कल शिल्पा शेट्टी ने एक बड़ा फ़ैसला लिया है और उन्होंने अपने पेशे से दूरी बना ली है. उन्होंने काम-काज छोड़कर घर पर रहने का ही फ़ैसला लिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, बीते कल शिल्पा को मशहूर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग के लिए जाना था, लेकिन राज की गिरफ़्तारी के बाद उन्होंने इसकी शूटिंग कैंसल कर दी. बता दें कि, सुपर डांसर चैप्टर 4 से शिल्पा शेट्टी बतौर जज जुड़ी हुई हैं.

राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद से शिल्पा शेट्टी बहुत परेशान हो गई है. उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इस मुश्किल समय में क्या किया जाए. सबसे पहले तो उन्होंने खुद को सुपर डांसर चैप्टर 4 से दूर कर लिया. उन्होंने शो के आगामी एपिसोड्स की शूटिंग के लिए इंकार कर दिया है.


सूत्र बता रहे हैं कि फिलहाल तो शिल्पा इस सप्ताह शो की शूटिंग नहीं करेंगी. फिलहाल तो अभिनेत्री ने किसकी शूटिंग (Shooting) को टाल दिया है. शिल्पा ने अपने इस फ़ैसले के बारे में शो के निर्माता और चैनल को भी ख़बर कर दी है.


गौरतलब है कि, डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार प्रसारित होता है. शो में अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ ही शिल्पा शेट्टी भी जज की भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ‘सुपर डांसर सीज़न 4’ की शूटिंग सोमवार और मंगलवार में से किसी एक दिन होती है. इस सप्ताह की शूटिंग मंगलवार को होनी थी, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने पहुंचने से इंकार कर दिया.

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो की टीम से जुड़े सूत्रों ने जानकारी देते हुए कहा है कि “तय कार्यक्रम के अनुसार, इस हफ्ते शो की शूटिंग मंगलवार को की जानी थी. शिल्पा शेट्टी का भी शूटिंग में उपस्थित होना तय था. लेकिन जैसे ही सोमवार रात को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई, शिल्पा ने अपना इरादा बदलते हुए शूट पर ना जाने का फैसला ले लिया.”

अनुराग और गीता के साथ ही हो रही शूटिंग…

शिल्पा शेट्टी ने चाहे ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग टाल दी हो हालांकि सूत्रों ने बताया है कि शो के आगामी एपिसोड्स के लिए शूटिंग शो के दो अन्य जज अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ की जा रही है. बता दें कि, शनिवार और रविवार दोनों ही दिनों के एपिसोड को सोमवार या मंगलवार में से किसी एक ही दिन पूरा कर लिया जाता है.

गौरतलब है कि, कुछ समय पहले जब शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ था तब भी शिल्पा शेट्टी शो से ब्रेक लें चुकी हैं. तब शूटिंग दमन में जारी थी और शिल्पा वहां नहीं पहुंच सकी थी.

Back to top button