बॉलीवुड

मां के जन्मदिन पर सोनू सूद हुए भावुक, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वालीं ये बातें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद किसी के लिए हीरो तो किसी के लिए मसीहा या फिर भगवान बन चुके हैं। कोरोना वायरस के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की सहायता की है और यह लगातार गरीबों की मदद में जुटे हुए हैं। अपने नेक कामों की वजह से सोनू सूद ने सभी का प्यार और आशीर्वाद पाया है। आज भी लगातार सोनू सूद से मदद मांगने वाले लोग सोशल मीडिया पर मैसेज करते हैं और सोनू सूद भी गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं।

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद जिस तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं, वह शायद ही किसी शख्स में किया था। जब भी सोनू सूद से इस बारे में पूछा जाता है तो लोगों की मदद करने की प्रेरणा उन्हें कहां से मिली है तो सोनू सूद की जुबान पर सिर्फ एक ही शब्द रहता है वह उनकी मां।

सोनू सूद अपने सोशल मीडिया पोस्ट या फिर वीडियोस में हमेशा अपनी मां का जिक्र जरूर करते हैं। अभिनेता यही कहते हैं कि आम लोगों की मदद करने की प्रेरणा उन्हें अपनी मां से ही मिली है। आपको बता दें कि सोनू सूद की मां सरोज सूद का 2007 में निधन हो गया था और आज बुधवार को उनके जन्मदिन पर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इमोशनल कैप्टन के साथ ही कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेता ने अपनी मां सरोज सूद के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए मां की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। उनका कहना है कि उनकी मां के निधन से पैदा हुआ खालीपन हमेशा रहेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, यह सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें हैं और इस तस्वीर में उनकी मां की शादी की तस्वीरें भी हैं। एक तस्वीर में अभिनेता की मां पूरी तरह से सोने मे लदी हुई दिख रही हैं। वहीँ एक अन्य तस्वीर में उनकी मां काले रंग की साड़ी में फोटो के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सोनू सूद ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि “जन्मदिन मुबारक हो मां ! काश मैं आपको सामने से बर्थडे विश कर पाता, लेकिन आप हमारे साथ नहीं हैं। जिंदगी के उस चीज के लिए धन्यवाद जो आपने सिखाई है। मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मुझे आपकी कितनी याद आती है।” अभिनेता ने आगे लिखा कि “आपके बिना मेरा जीवन वैसा ही रहेगा, जब तक मैं आपको फिर से नहीं देखूंगा। आप जहां भी हैं, खुश रहें और हमेशा मुझे गाइड करते रहें। लव यू मां।”

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी लोगों की सोनू सूद ने मदद की थी। उनके इन्हीं नेक कामों की वजह से अभिनेता की दिवंगत मां के नाम पर उनके गृह नगर मोगा में एक समय सड़क समर्पित की गई थी। जहां परिवार ने अपने शुरुआती दिन व्यतीत किए थे। सोनू सूद ने अपनी मां के नाम वाले बोर्ड की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “इसे देखने का मैंने जिंदगी भर सपना देखा। आज मेरे गृह नगर मोगा में एक सड़क का नाम मेरी मां के नाम पर रखा गया है। प्रो सरोज सूद रोड। वही सड़क जिससे उन्होंने जीवन भर यात्रा की। घर से कॉलेज और फिर वापस घर। यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे अहम चैप्टर रहेगा।”

Back to top button