बॉलीवुड

राज कुंद्रा ने कहा की मेरे बीवी और जीजा के अफेयर है तब मच गया था हंगामा, शिल्पा के लिए छोड़ा सब

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इतना बड़ा कारोबार खड़ा किया है, जिसकी तारीफ हर कोई करता है परंतु अब उनका एक ऐसा कांड दुनिया के सामने आया है, जिसको जानने के बाद सभी हैरान हो गए हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें अपलोड करने का आरोप लगा है, जिसकी वजह से राज कुंद्रा की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ चुकी हैं।

आपको बता दें कि मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अब जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा बदनामी की तरफ धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं। शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम कविता है। हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

आपको बता दें कि जब शिल्पा शेट्टी ने यूके बेस्ट रियलिटी शो “बिग ब्रदर” के सीजन 5 में हिस्सा लिया था और इस शो की वह विनर रही थीं तो इस शो के बाद लंदन में शिल्पा शेट्टी की मुलाकात शादीशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई थी। उस समय राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के नाम से बने परफ्यूम के प्रमोशन में उनकी सहायता कर रहे थे और यहीं से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

शिल्पा शेट्टी की खातिर राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे और उनसे तलाक ले लिया था। कविता में ने शिल्पा शेट्टी पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था, जिसके बाद राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में पहली पत्नी कविता को लेकर कई आरोप लगाए थे। राज कुंद्रा ने कविता को तलाक देने के पीछे इस बात का खुलासा किया था कि कविता का उनके बहनोई वंश के साथ अफेयर था।

पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने यह कहा था कि “मैं पत्नी और पूरे परिवार के साथ एक घर में रहता था। उसमें मेरी बहन और उनके पति वंश भी उनके साथ रह रहे थे। इसी दौरान कविता मेरे जीजा के करीब आ गई। जब भी काम के सिलसिले में मैं बाहर होता था तो कविता ज्यादातर समय उनके साथ व्यतीत किया करती थी। दोनों घंटों एक कमरे में बैठकर बातें करते थे। यह बात मेरे परिवार को अच्छी नहीं लगती थी। यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी इस बारे में पता था। कई लोगों ने उस पर शक जताया, पर मुझे यकीन नहीं हुआ था।”

राज कुंद्रा ने यह कहा था कि वह अपनी पहली पत्नी कविता से मिले धोखे को जीवन भर कभी भी नहीं भूल सकते हैं। उन्होंने बताया कि “मेरी बहन को शक हुआ तो वह अपने पति के साथ भारत लौट आई और मेरे एक्स जीजा और एक्स वाइफ का घंटों साथ रहना सबको खटक रहा था। पहन बहन के जाने के बाद मुझे पता चला कि कविता प्रेग्नेंट है। मैं इससे बहुत खुश था। उन्होंने बताया कि बच्चे की डिलीवरी के बाद कविता अजीब हरकत करने लगी थी। वह बाथरूम में नहाने जाती और काफी देर बाद निकलती थी।”

राज कुंद्रा ने कहा कि “एक दिन रोते हुए मेरी बहन का फोन आया। उसने बताया कि उसे पति के पास दूसरा फोन मिला है, जिस पर लंदन के नंबर से कई लवी-डवी मैसेजेस आए हैं। इसके बाद मैंने वह नंबर लिया। इसका पता लगाया कि किस टावर के करीब है। पता लगा तो मेरे घर के टावर के करीब ही है। इसके बाद मेरे होश उड़ गए। मैंने बाथरूम में चेक किया तो पता लगा कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में एक दूसरा फोन था और यह सारे मैसेजेस इसी नंबर से किए जा रहे थे।”

Back to top button