बॉलीवुड

क्यूटनेस में आयशा टाकिया का बेटा देता है तैमूर को भी कड़ी टक्कर, आप भी देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री आ रही हैं, जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अच्छा खासा नाम कमाया परंतु कुछ अभिनेत्रियां फिल्म इंडस्ट्री में अपने आपको स्थापित करने में सफल रहीं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां कुछ फिल्मों में काम करने के बाद गुमनामी के अंधेरे में खो गईं। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक आयशा टाकिया का भी नाम शामिल है। अभिनेत्री आयशा टाकिया वांटेड, दिल मांगे मोर, शादी नंबर वन, शादी से पहले, पाठशाला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

आयशा टाकिया काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हो चुकी हैं परंतु यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि आयशा टाकिया सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। यह आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं और लोगों को भी उनकी तस्वीरें बहुत पसंद आती है।

आज हम आपको उस लेख के माध्यम से आयशा टाकिया के बेटे मिकाइल की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आपको भी यह मालूम हो जाएगा कि आयशा टाकिया का बेटा क्यूटनेस में तैमूर को भी कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है। अगर आप आयशा टाकिया के बेटे की तस्वीरें देखेंगे तो आपको भी प्यार आ जाएगा।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्किड्स हैं जो सुर्खियों में छाए रहते हैं। पैदा होते हैं वह मीडिया की नजर में आ जाते हैं। अब तक स्टार्किड्स की पॉपुलैरिटी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सबसे आगे हैं। साढ़े 4 साल के तैमूर हर समय लाइमलाइट में रहते हैं परंतु आयशा टाकिया के बेटे मिकाइल अब तैमूर को तगड़ी टक्कर दे सकते हैं।

आयशा टाकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने बेटे में मिकाइल की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री आयशा टाकिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियोस में देखा जा सकता है कि उनके बेटे मिकाइल कभी खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

बता दें कि अभिनेत्री के बेटे मिकाइल का जन्म 2013 में हुआ था और वह 7 साल के हो गए हैं। बेटे के जन्म के बाद आयशा टाकिया ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी और वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई थीं। वह अपने बेटे की परवरिश में ही पूरा समय दे रही हैं और अपने परिवार के साथ काफी खुश रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा आयशा टाकिया ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही अभिनेत्री ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था। आखरी बार फिल्म “वांटेड” में सलमान खान के ऑपोजिट आयशा टाकिया नजर आई थीं। हाल ही में आयशा टाकिया अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी लिप की सर्जरी करवाई थी, जिसकी वजह से उनके होंठ काफी अलग से देख रहे थे। सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया को लोगों ने जबरदस्त ट्रोल किया था।

Back to top button