बॉलीवुड

करीना, करिश्मा और फैमिली के साथ नए घर में रहने पहुंचे रणधीर कपूर, इस वजह से लिया नया घर

एक्टर रणधीर कपूर अपना पैतृक घर बेच चुके है. अब वह अपने बांद्रा के नए घर में रहने लगे हैं. नए घर में ग्रह प्रवेश करते समय रणधीर की बेटियां करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी उनके साथ दिखाई दी थी. रणधीर कपूर के गृह प्रवेश में उनकी बहन के बेटे आदर जैन, भाई ऋषि की वाइफ नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा भी दिखाई दी थी. रणधीर कपूर ने चेम्बूर स्थित अपना पुराना घर बेच दिया है और अब वह पत्नी बबिता और बेटी करीना और करिश्मा के घर के पास रहने चले गए है. रणधीर ने खुद बताया कि वह अपने भाई राजीव कपूर के निधन के बाद उस घर में काफी अकेलापन महसूस कर रहे थे.

randhir kapoor griha pravesh puja

उस घर में राजीव और रणधीर उस घर में साथ रहा करते थे. रणधीर कपूर ने इसके साथ ही बताया था कि उनके माता-पिता ने उनसे कहा था कि वह जब तक चाहे इस घर में रह सकते है. साथ ही उनसे कहा था कि, जब भी इस घर को बेचों इससे मिलने वाले पैसों को अपने भाई ऋषि, राजीव, ऋतु और रीमा में बाँट लेना. साथ ही रणधीर ने कहा इसमें कोई परेशानी भी नहीं है. मैंने ठीक-ठाक इन्वेस्टमेंट किया हुआ है. उन्होंने ही जानकारी दी थी कि अब मैं बबिता, बेबो (करीना) और लोलो (करिश्मा) के घरों के पास जा रहा हूं. राजीव ज्यादातर मेरे साथ ही रहते थे. उनका पुणे में एक घर था, लेकिन वे ज्यादातर मुंबई में मेरे साथ रहते थे.

randhir kapoor griha pravesh puja

Neetu

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपने 3,000 वर्ग फुट में फैले हुए नए घर में पहले से ज्यादा आरामदायक महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होने कहा, मैं यहां (नए घर) में अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं पुराने घर में पहले से और अधिक अकेला महसूस करने लगा था. यहां, मेरा परिवार बार-बार मुझसे मिलने आ सकता है जैसा कि उन्होंने कुछ घंटे पहले किया था, यहां आज एक पूजा रखी गई थी. वह लोग आगे भी ऐसा करना जारी रखेंगे. यहां तक ​​कि मेरे कई दोस्त खार और बांद्रा से पास में ही रहते हैं.

randhir kapoor griha pravesh puja

बता दें कि, रणधीर कपूर और उनकी पत्नी बबीता कपूर कई सालों से अलग रह रहे है. आपसी विवाद के चलते दोनों पति-पत्नी बिना तलाक लिए अलग रहते है. बबिता कपूर ने ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की है. बता दें कि अप्रैल के महीने में रणधीर कपूर को कोरोना भी हो गया था. रणधीर कपूर को कोरोना के हल्के लक्षण थे उनके स्टाफ के लोगों भी से संक्रमित पाए गए थे. कुछ दिन बाद वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए थे. रणधीर का घर छोड़ने का बयान इसी के बाद आया था.

randhir kapoor griha pravesh puja

आपको बता दें कि, एक्टर और फिल्ममेकर राजीव कपूर का 9 फरवरी को निधन हो गया था. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणधीर ने उस समय कहा था कि, मेरे साथ 24 घंटे एक नर्स रहती है क्योंकि मुझे चलने में परेशानी होती है. उस दिन सुबह 7.30 बजे वह नर्स ऊपर राजीव को उठाने गई थी. लेकिन राजीव की तरफ से किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया आया था. नर्स ने पाया कि राजीव की पल्स काफी धीमी थी और वो और कम होती जा रही थी. हम तुरंत उसे अस्पताल ले जाने के लिए निकले तब तक उसका निधन हो चुका था.

Back to top button