बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि ये अभिनेत्रियां भी पति के कारनामों की वजह से झेल चुकी हैं शर्मिंदगी

मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पॉर्नोग्राफिक वीडियो बनाने के आरोप में हिरासत में ले लिया है। इस खबर के बाद लोग काफी हैरान हैं। शिल्पा शेट्टी के पति बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं परंतु इसके बावजूद भी यह इस तरह का धंधा कर रहे थे, इस बात को जानकर लोग काफी आश्चर्यचकित हो रहे हैं। पति राज कुंद्रा के काले कारनामों की वजह से शिल्पा शेट्टी की हर तरफ बदनामी हो रही है।

सभी लोग अपनी तरफ से तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लोगों का ऐसा कहना है कि शिल्पा शेट्टी ने सिर्फ पैसा देखकर ही राज कुंद्रा से शादी की है। इसके अलावा भी बहुत सी बातें हो रही हैं। शिल्पा शेट्टी के लिए यह समय बहुत मुश्किल भरा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है कि पति के कारनामों की वजह से अभिनेत्री को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है बल्कि इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनको पति की वजह से बदनामी झेलनी पड़ी है। तो चलिए जानते हैं आखिर इस लिस्ट में किन-किन अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

सुजैन खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान को भला कौन नहीं जानता। सुजैन खान को भी अभिनेता की वजह से बहुत कुछ सहन करना पड़ा था। आपको बता दें कि शादी के कई सालों बाद ऋतिक रोशन का नाम बार्बरा मोदी और कंगना रनौत के साथ जुड़ा था। इन्हीं सब मामलों की वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार उत्पन्न हो गई थी और आखिर में ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक-दूसरे से अलग हो गए थे। अब सुजैन खान अपने अलग घर में जीवन व्यतीत कर रही हैं।

दिव्या कुमार खोसला

अभिनेत्री दिव्या कुमार खोसला को तो आप सभी लोग अच्छी तरह जानते ही हैं। दिव्या कुमार खोसला टी-सीरिज के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी हैं। साल 2004 से अपने अभिनय जीवन की शुरुआत करने वाली दिव्या कुमार खोसला को तब शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जब उनके पति और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगाया था। वैसे दिव्या के पति भूषण कुमार ने मॉडल के द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत ठहराया था।

जरीना वहाब

बॉलीवुड के अभिनेता आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब हैं। भले ही आदित्य पंचोली ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है परंतु फिल्मों से ज्यादा उनका ताल्लुक विवादों से रहा है। आदित्य पंचोली पर दो बार दुष्कर्म का आरोप लग चुका है, जिसकी वजह से अभिनेता की पत्नी को बहुत कुछ सुनना पड़ा। अपने पति के कारनामों की वजह से जरीना वहाब ने शर्मिंदगी झेली है।

निशा रावल

आपको बता दें कि अभिनेत्री निशा रावल भी अपने पति की वजह से जिल्लत भरी जिंदगी गुजार चुकी हैं। पिछले दिनों निशा रावल लोगों की चर्चा में रही थीं, जिसकी वजह और कोई नहीं बल्कि उनके पति करण मेहरा थे। निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के ऊपर घरेलू उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था परंतु उनके पति ने सभी आरोपों से साफ साफ मना कर दिया था।

Show More
Back to top button