बॉलीवुड

85 साल के धर्मेंद्र 100 एकड़ में फैले इस आलीशान फार्महाउस में जीते हैं ऐसी जिंदगी- देखें Photos

85 साल के धर्मेंद्र अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और लोगों ने उनके अभिनय की खूब तारीफ भी की। धर्मेंद्र को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही-मैन भी कहा जाता है। बचपन से ही धर्मेंद्र को हीरो बनने का बेहद शौक था। वह ग्लैमर की चकाचौंध दुनिया की तरफ आकर्षित हो गए थे। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह अपने फैंस के बीच कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं।

अक्सर धर्मेंद्र अपने लोनावला वाले आलीशान फार्म हाउस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र करीब 2 साल से अपने लोनावला वाले फार्म हाउस में जीवन व्यतीत कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया से दूर धर्मेंद्र लोनावला में अपने फार्म हाउस में सुकून भरा जीवन व्यतीत करते हैं। उनका यह फार्म हाउस बहुत ज्यादा मशहूर है। यह 100 एकड़ में फैला हुआ है और इसकी कीमत भी करोड़ों में है।

धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। इनका फार्म हाउस बेहद खूबसूरत है।

आपको बता दें कि पंजाब के लुधियाना शहर में एक छोटे से गांव नसराली में धर्मेंद्र का जन्म हुआ था और यह जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बचपन से ही धर्मेंद्र बहुत सेहतमंद थे। जब उनकी उम्र 19 साल की थी तो उन्होंने प्रकाश कौर से शादी रचा ली। उस समय के दौरान धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। इसके बाद में वह हेमा मालिनी को दिल दे बैठे और दूसरी शादी हेमा मालिनी से कर ली।

धर्मेंद्र का फार्म हाउस मुंबई के पास लोनावला में स्थित है और उनके फार्म हाउस में ढेर सारी गाय और भैंस हैं। जिनका धर्मेंद्र बहुत अच्छे तरीके से ख्याल रखते हैं।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने कहा था कि मैं जाट हूं और जाट जमीन और अपने खेतों से प्यार करता है। फार्म हाउस पर मेरी कुछ भैंसें भी हैं। उन्होंने कहा था कि ज्यादातर समय लोनावला स्थित अपने फार्म हाउस पर ही व्यतीत होता है। वह अपना पूरा ध्यान ऑर्गेनिक खेती पर लगाते हैं और अपने खेत में चावल भी उगाते हैं।

धर्मेंद्र के इस आलीशान फार्म हाउस में स्विमिंग पूल भी है, जिसमें अक्सर अभिनेता वाटर एरोबिक्स करते हुए नजर आते हैं। बेहद ही खूबसूरत लोकेशन पर प्रकृति की गोद में इनका फार्म हाउस है।

धर्मेंद्र अपने इस फार्म हाउस में बेहद शानदार और सुकून भरी जिंदगी जी रहे हैं, जिसकी झलक वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अक्सर धर्मेंद्र अपने ATV (All-Terrain Vehicle) पर जंगल की सैर भी करते हैं।

धर्मेंद्र की लाइफस्टाइल देख कर यह साफ पता चलता है कि यह जमीन से जुड़े हुए अभिनेता हैं। ये अपने फार्म हाउस में कई बार खेती भी करते नजर आ जाते हैं। वह अपने खेतों में कई प्रकार की सब्जियां उगाते हैं। इस तस्वीर में धर्मेंद्र सोफे पर बैठ कर खाना खाते हुए दिख रहे हैं।

धर्मेंद्र के इस फार्म हाउस में एक-एक चीज उनके पसंद के हिसाब से बनाई गई है। जब भी धर्मेंद्र मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से थक जाते हैं तो वह अपने इस फार्म हाउस पर पहुंच जाते हैं और यहां सुकून के पल व्यतीत करते हैं।

धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस के मुख्य गेट पर बैठने की व्यवस्था भी बहुत अच्छे से की है। चारों तरफ पेड़ पौधे लगे हुए नजर आ रहे हैं, जो फार्म हाउस को एक अलग ही लुक दे रहा है।

धर्मेंद्र अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर समय-समय पर अपने फार्म हाउस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फार्म हाउस के बाहर का नजारा भी बेहद सुंदर है।

Related Articles

Back to top button