बॉलीवुड

टप्पू और बबीता जी एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? दोनों के रिश्ते की सच्चाई आई सामने

मौजूदा समय में लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी धारावाहिक देखना पसंद करते हैं। छोटे पर्दे पर ऐसे कई सीरियल हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। लोग ये टीवी सीरियल को बेहद पसंद करते हैं। छोटे पर्दे की दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो सालों से दर्शको का लगातार मनोरंजन करते आ रहे हैं। उन्हीं में से एक टीवी का मशहूर सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) है. यह दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है।

बता दें 12 सालों से भी अधिक समय से इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बहुत ही अच्छी बना रखी है। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सभी किरदारों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। जेठालाल से लेकर बबीता जी को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत भी कम मशहूर नहीं हैं।

टीवी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” ने करीब 3000 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं लेकिन इसके बावजूद भी इस शो की लोकप्रियता लोगों के बीच बिल्कुल भी कम नहीं हुई हैं। इसी बीच काफी लंबे समय से बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी राज अंदकत के डेटिंग की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थीं परंतु इन खबरों पर अब फुल स्टॉप लग चुका है।

जैसा कि हम सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल बहुत ज्यादा मशहूर है परंतु इससे भी ज्यादा इस शो के किरदार मशहूर हुए हैं। इस सीरियल के सभी किरदारों में अपनी अपनी भूमिका बखूबी तरीके से निभाई है और अपने किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। जेठालाल के बेटे “टप्पू” यानी राज अंदकत और मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियोस पर कमेंट की खूब चर्चा होती है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आते हैं। एक समय पर दोनों को एक दूसरे को डेट करने की खबरें भी फ़ैल चुकी है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले तक यह खबरें सामने निकल कर आ रही थी कि राज अंदकत और मुनमुन दत्ता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों की साथ की तस्वीरें भी उनके चाहने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता “टप्पू सेना” के साथ दिखाई दे रही हैं।

वहीं इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता और राज अंदकत ऑफ सेट पर मस्ती करते और पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें टप्पूसेना लवर्स नाम के इंस्टाग्राम पेज पर साझा की गई है और इससे पहले भी इन दोनों की साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फोटो देखने के बाद मुनमुन दत्ता और राज अंदकत चर्चा में आ गए थे।

आपको बता दें कि काफी लंबे समय से मुनमुन दत्ता शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से जुड़ी हुई हैं। वहीं राज ने साल 2017 में इस शो में एंट्री की थी। शो में राज जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका में नजर आ रहे हैं। उनका यह किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में मुनमुन दत्ता बबीता अय्यर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं। यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहता है।

Back to top button