बॉलीवुड

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो से नायरा का सफर हुआ खत्म, अभिनेत्री ने शेयर किया भावुक वीडियो

टीवी के ऐसे कई मशहूर धारावाहिक हैं जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। अक्सर लोगों को अपने पसंदीदा टीवी सीरियल के किरदारों से इतना प्यार हो जाता है कि लोग अपने पसंदीदा किरदार की वजह से ही शो देखना पसंद करते हैं। वैसे देखा जाए तो टीवी के ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से घर-घर में पहचान बनाई है। उन्हीं कलाकारों में से एक शिवांगी जोशी भी हैं। शिवांगी जोशी ने टीवी का सबसे पसंदीदा शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा का किरदार निभाया है। 12 साल से लगातार यह सब लोगों का पसंदीदा बना हुआ है।

आपको बता दें कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो में सबसे पहले अक्षरा और नैतिक की कहानी दिखाई गई थी। अक्षरा के किरदार में अभिनेत्री हिना खान को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया और उनके किरदार को खूब प्यार भी मिला। उनके बाद में नायरा और कार्तिक की कहानी ने शो को आगे बढ़ाया। शिवांगी जोशी को भी अपने नायरा के किरदार की वजह से दर्शकों का बहुत प्यार मिला है परंतु अब इस शो से नायरा का सफर खत्म होने वाला है। यह खबर फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाली साबित हो सकती है।

आपको बता दें कि शो से जुड़ा हुआ एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह दिखाया गया है कि नायरा पहाड़ के ऊपर से नीचे गिर जाती है। इस प्रोमो के साथ ही अब शिवांगी जोशी ने एक वीडियो जारी कर इस बात की पुष्टि की है कि नायरा का किरदार अब शो से खत्म होने वाला है। आखिर अब इसके बाद कहानी में क्या नया मोड़ आने वाला है यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो में नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी है कि जल्द ही नायरा का किरदार शो से खत्म हो जाएगा। इस वीडियो में शिवांगी जोशी ने सफेद रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और वह इस वीडियो में यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि “मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ना बहुत मुश्किल होगा। पर कहते हैं ना… कहानियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं।”

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने इस वीडियो में अपने किरदार को लेकर आगे बताया है कि “नायरा साढे चार साल में पता ही नहीं चला कि शिवांगी कब नायरा बन गई और नायरा कब शिवांगी। नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला। एक बेटी, एक बहू और एक माँ का, पर मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार एक पत्नी का रहा। कार्तिक और मैं मिलकर कायरा बने और दुनिया की सारी खुशियां मुझे कायरा बनकर मिल गई। अब समय आ गया है नायरा के किरदार को अलविदा कहने का।

बताते चलें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी। उन्होंने अपने करियर का सबसे पहला टीवी सीरियल “खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली” से की। इसके बाद अभिनेत्री ने बेइंतहा में काम किया। उन्होंने बेगूसराय में पूनम पांडे का रोल निभाया था। बाद में 2016 से स्टार प्लस का मशहूर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में उन्होंने नायरा का किरदार निभाया।

Back to top button