बॉलीवुड

सैफ और अमृता की शादी में पहुंची थी 12 साल की छोटी सी करीना, बधाई देते हुए कही थी यह बातें

सैफ अली खान और करीना कपूर खान आज एक मशहूर कपल के रूप में जाने जाते है. दोनों के शादी के बाद दो बेटे है. सैफ अली खान ने करीना से पहले अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी. सैफ और अमृता की भी लव मैरिज हुई थी. उस समय इन दोनों ही एक्टर्स का परिवार इस शादी के खिलाफ हुआ करता था. मगर दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे.

आखिरकार दोनों ने शादी कर के ही दम लिया था. बता दें कि जब इन दोनों की शादी हुई उस समय करीना कपूर की उम्र सिर्फ 12 साल ही थी. करीना इस शादी में शामिल होने अपने परिवार के साथ पहुंची थीं.

kareena in saif ali khan and amrita singh wedding

बता दें कि उस समय सैफ और अमृता की शादी में करीना कपूर मेहमान बनकर पहुंची थीं. करीना ने उस सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, ‘मुबारक हो सैफ अंकल’. उस समय सैफ ने उन्हें रिप्लाई करते हुए कहा था, ‘थैंक्यू बेटा’. आपको बता दें कि सैफ अली और करीना की लव स्टोरी फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने वर्ष 2012 में शादी कर ली थी. सैफ करीना से 10 साल बड़े है. इन दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम तरीक से हुए थी. आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है. दोनों की जोड़ी हमेशा मीडिया की सुर्खियां बनती है.

kareena in saif ali khan and amrita singh wedding

करीना और सैफ ने पहले कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोगों ने शिरकत की थी. अपनी शादी में करीना कपूर ने वही लहंगा पहना था जो उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अपनी शादी के समय पहना था. करीना ने वर्ष 2016 में तैमूर को जन्म दिया था. उसके बाद उन्होंने इसी साल एक और बच्चे को जन्म दिया है. सैफ अली खान को पहली पत्नी अमृता से भी दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. इन दोनों से ही करीना के अच्छे रिश्ते हैं. सारा तो करीना की बहुत बड़ी फैन हैं.

kareena in saif ali khan and amrita singh wedding

इन दिनों करीना कपूर खान का एक पुराना इंटरव्यू भी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने पहले प्यार के बारे में बात की थी. करीना ने बताया था कि उन्हें सिर्फ 13 साल की उम्र में ही एक अभिनेता से प्यार हो गया था और वो ही उनका पहला सच्चा वाला इश्क था. करीना कपूर ने बताया कि, अभिनेता विक्की निहलानी उनका पहला प्यार थे. मैं और विक्की सोलमेट थे. वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहते थे. जब में सिर्फ 13 वर्ष की थी उसी समय मुझे उनसे प्यार हो गया था. वहीं मेरा पहला प्यार है. उस समय मीडिया में न्यूजपेपर और मैगजीन की सिर्फ यहीं हैडलाइन हुआ करती थी कि कपूर खानदान की बेटी पहलाज निहलानी के बेटे के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी है.

kareena and saif ali khan

आपको बता दें कि इसके कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए और करीना में मीडिया से कहा कि, अब वह सिर्फ अपनी फिल्मों से प्यार करती है साथ ही कहा कि वह अगले 10 सालों तक सिर्फ फिल्मे ही करेंगी. इसके बाद उनकी जिंदगी में शाहिद कपूर आये थे.

Back to top button