बॉलीवुड

ज़रीन खान हुई कंगाली की जिंदगी जीने को मजबूर, बोली-सलमान से नहीं ले सकती मदद वो बदले में मुझसे..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने मनोरंजन दुनिया में कई उभरते हुए कलाकार को अपना करियर बनाने का अवसर दिया है जिनमें से कई कलाकार ऐसे हैं जो अपने फिल्मी सफर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं परंतु कई कलाकार ऐसे भी हैं जो आज परेशानियों का सामना कर रहे हैं। उन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेत्री जरीन खान हैं।

जरीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म “वीर” से की थी। जरीन खान को फिल्मी दुनिया में लाने वाले सलमान खान ही हैं, जिन्होंने जरीन खान को अपनी फिल्म “वीर” के लिए अप्रोच किया था। इस फिल्म में अभिनेत्री में एक राजकुमारी का रोल निभाया था परंतु यह फिल्म कुछ खास नहीं चली परंतु लोगों ने जरीन खान को बेहद पसंद किया।

जरीन खान को इंडस्ट्री में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बहुत से लोग तो जरीन खान को कैटरीना कैफ का हमशक्ल भी बताने लगे थे जिसकी वजह से जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल पाया इसके बाद अभिनेत्री ने हॉट फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया था। जरीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था परंतु उसके बावजूद भी अभिनेत्री को निराशा का सामना करना पड़ा।

जब जरीन खान ने देखा कि उन्हें हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है तो उसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम किया। जरीन खान ने ऐसा बताया है कि ओटीटी पर भी लोग बड़े बैनर या बड़े चेहरे को देखना चाहते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि जो भी प्रोजेक्ट मिलता है उसके लिए उनसे हॉट फोटोस दिखाने को कहा जाता है या तो बोल्ड सीन से भरे प्रोजेक्ट ही उनको ऑफर किए जा रहे हैं। इन सभी बात करते हुए अभिनेत्री जरीन खान ने ऐसा कहा है कि वह तब तक दोबारा से अभिनय की तरफ नहीं जाएंगी जब तक उन्हें कोई उनकी पसंद का प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉक डाउन के कारण देश के सभी लोगों को बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। इसका असर बॉलीवुड पर भी नजर आ रहा है। इन दिनों जरीन खान भी कई मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही हैं। एक तो उन्हें काम नहीं मिल रहा और दूसरी तरफ लॉकडाउन के कारण वह कंगाली का सामना करने को मजबूर हो गई हैं।

जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि वह अपने घर में कमाने वाली अकेली इंसान हैं, जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान हो रही हैं। जब जरीन खान से सलमान खान से सहायता लेने के बारे में पूछा गया तो इस पर जरीन खान ने कहा था कि सलमान खान सबकी बहुत मदद करते हैं और उन्होंने उनकी भी बहुत मदद की है लेकिन इस बार वह सलमान खान से मदद नहीं लेना चाहेंगी क्यों की वो बदले में मुझ से कुछ भी लेना नहीं चाहते हैं और मैं किसीका एहसान नहीं ले सकती हूँ

अभिनेत्री जरीन खान ने कहा कि सलमान खान ने कई बड़े लोगों को समय-समय पर मदद की है। ऐसी स्थिति में अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि भले ही वह आज कंगाली का सामना कर रही हैं लेकिन सलमान खान को तंग नहीं करना चाहती हैं। भले ही सलमान खान उनकी सहायता के लिए बिल्कुल भी मना नहीं करेंगे परंतु इसके बावजूद भी वह उनसे कुछ मदद नहीं मांगना चाहती हैं।

Back to top button