बॉलीवुड

तो इसलिए कैटरीना की शादी में शामिल नहीं हुआ था सलमान खान एवं परिवार, सामने आई असल सच्चाई

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है। हाल ही में दोनों ने बहुत खूबसूरत तरीके से अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवाड़ा के सिक्सेंस रिसोर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस कपल की शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान ही पहुंचे थे। वहीं फैंस की निगाहें सलमान खान पर टिकी हुई थी कि वह कैटरीना की शादी में जाते हैं या नहीं?

katrina and vicky

गौरतलब है कि, करियर की शुरुआत में कैटरीना का नाम हमेशा ही सलमान खान के साथ जुड़ा रहा। एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान और कैटरीना कैफ ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन फिर इनका रिश्ता टूट गया। कहा जाता है कि कैटरीना सलमान के लिए बहुत अग्रेसिव और पजेसिव रहते थे जिससे कैटरीना काफी परेशान हो गई थी। इसके बाद इन्होंने रिलेशनशिप खत्म करने का फैसला लिया, हालांकि इनके बीच अभी भी गहरी दोस्ती है।

katrina and vicky

वहीं फैंस भी चाहते थे कि कैटरीना कैफ और सलमान खान शादी रचा ले, हालांकि इसी बीच कैटरीना कैफ विक्की कौशल की दुल्हनिया बन गई। ऐसे में कैटरीना की शादी में सलमान खान की झलक देखने के लिए फैंस बेताब थे, हालांकि सलमान कैटरीना की शादी में नहीं पहुंचे। अब इसी को लेकर सच सामने आया है कि आखिर क्यों सलमान खान और उनका पूरा परिवार कैटरीना की शादी में शामिल नहीं हुआ था? इस बात से पर्दा उठाया है सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने।

vicky kaushal

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने कैटरीना की शादी में शामिल ना होने की वजह बताते हुए कहा कि, “हमारे लिए कैटरीना एक बहुत ही प्रिय दोस्त है। हम सभी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहते हैं। वह इस तरीके से ही अपनी शादी करना चाहती थीं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। हर कोई इसे बड़ा मुद्दा बना रहा है। लेकिन यह उनका बड़ा दिन था, वह उनका और विक्की का दिन था और उन्हें अच्छे वक्त की जरूरत है। फिर वो चाहे किसी भी तरीके से इसे मनाना चाहते हों।”

salman

salman

आगे आयुष शर्मा ने कहा कि, “हम इस बात से खुश हैं कि वह बहुत खुश हैं। जब आप खुशी ढूंढते हैं तो यही सबसे खूबसूरत चीज होती है जो आप अपने परिवार, दोस्तों और अपने सहकर्मियों के लिए भी चाहते हैं। हर किसी को अपनी खुशी और उसका केंद्र तलाशना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, जब कैटरीना की शादी हो रही थी तो सलमान खान देश से बाहर थे। दरअसल, सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी के 1 दिन पहले ही ‘दबंग टूर’ के लिए रियाद पहुंच गए थे, फिर शादी के 2 दिन बाद वह मुंबई वापस लौटे थे। खास बात ये है कि, सलमान खान भले ही अपनी दोस्त कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन उन्होंने अपनी इस प्यारी सी दोस्त को गिफ्ट के तौर पर 3 करोड़ की रेंज रोवर कार दी है।

salman

बात करें कैटरीना कैफ और सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो यह दोनों ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कैटरीना के खाते में फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ भी शामिल है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button