बॉलीवुड

दो-दो खूबसूरत पत्नियों को धोखा देकर राहुल महाजन ने इस अप्सरा सी लड़की से कर ली तीसरी शादी

दिग्गज दिवंगत पॉलिटीशियन प्रमोद महाजन के बेटे और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे है. राहुल महाजन उन सेलेब्स में से एक हैं जो हमेशा अपनी निजी जिंदगी के कारण सर्खियां बटोरते रहते है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से विवादों में रहते है. राहुल महाजन ने तीन-तीन शादियां की हैं. उनकी दो एक्स वाइफ श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं, राहुल पहले ड्रग स्कैंडल में भी फंस चुके हैं.

rahul mahajan

राहुल महाजन की पहली शादी के बारे में बात करे तो उन्होंने पहली बार जुलाई 2006 में श्वेता सिंह के साथ शादी की थी, इन्हे राहुल करीब 13 साल से जानते थे, लेकिन इन दोनों की शादी के एक साल बाद ही दिसंबर 2007 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का केस फाइल कर दिया था. इस केस के दौरान श्वेता ने राहुल पर घरेलु हिंसा का केस फाइल किया था. दोनों का कोर्ट में 1 अगस्त 2008 को तलाक हो गया था.

rahul mahajan

श्वेता से तलाक होने के बाद 2010 में टीवी रिएलिटी शो राहुल का स्वयंवर की शुरुआत हुई और राहुल ने इस शो के जरिए नेशनल टीवी पर डिंपी गांगुली को अपना हमसफ़र बनाया था. दोनों शादी के कुछ दिनों तक साथ में रहे, लेकिन बाद में डिंपी को भी उनके साथ परेशानी आने लगी. डिंपी ने भी राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके बाद 2015 में राहुल का डिम्पी से भी तलाक हो गया था. इस तरह राहुल की दूसरी शादी भी टूट गई थी.

rahul mahajan

rahul mahajan

इसके बाद राहुल की जिंदगी में नतालिया इलिना (Natalya Ilina) की एंट्री हुई थी. इसके बाद राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड नतालिया से शादी कर ली थी. कजाकिस्तानी मॉडल नताल्‍या राहुल महाजन से18 साल छोटी है. आज ये कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आता है. राहुल ने कहा था- हम दोनों रेलवे ट्रैक की तरह हैं. एक-दूसरे के मामलों में बहुत ज्यादा इंटरफेयर नहीं करते हैं और एक-दूजे को अपना-अपना स्पेस भी देते हैं. हम दोनों बैलेंस बनाकर चलते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर चल सके.

rahul mahajan

राहुल के मुताबिक नतालिया रशियन है लेकिन अब हिंदू धर्म अपना चुकी है.राहुल ने कहा कि मैं नतालिया को भगवद्गीता सिखाता हूं और हम साथ में कई धार्मिक किताबें भी पढ़ते हैं. मैं नतालिया से हमेशा ही शिव और पार्वती के रिश्ते के बारे में बात करता रहता हूं. मैं उसे यही कहता हूँ कि पति- पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती की तरह ही होना चाहिए.

आपको बता दें कि राहुल ने साल 2018 में नतालिया के साथ शादी की थी. इन दोनों की शादी में इनके करीबी ही शामिल हुए थे. बता दें कि नतालिया इलिना ने राहुल से शादी करने से पहले अपना धर्म बदला था और वह हिन्दू बन गई थी. राहुल ने खदु ही एक इंटरव्यू के दौरान इसकी जानकारी दी थी. जब इन दोनों की शादी हुई उस समय राहुल 43 साल के थे जबकि नताल्या की उम्र 25 साल थी. बता दें कि नताल्या काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. इसके साथ ही वह एक मॉडल भी हैं और अपने फोटोशूट की तस्वीरे अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

Related Articles

Back to top button