बॉलीवुड

इस हीरोइन की माँ के साथ किया था सलमान खान ने रोमांस अब बेटी संग भी लड़ाएंगे इश्क़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय के बलबूते अच्छा खासा नाम कमाया है। इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जो अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बन गईं परंतु आज वह फिल्मी दुनिया से दूर गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री का भी आता है। भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में भाग्यश्री ने सुमन का किरदार निभाया था। आज भी लोग प्रेम और सुमन की जोड़ी को भुला नहीं पाए हैं।

भले ही भाग्यश्री बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं परंतु आज भी वह अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। भाग्यश्री अपनी खूबसूरती की वजह से आज भी चर्चा में रहती हैं परंतु आज हम आपको भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी के बारे में बताने वाले हैं। अवंतिका दसानी भी अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं और स्टाइल के मामले में भी यह अपनी मां से चार कदम आगे हैं।

अब चर्चा है कि ‘मैंने प्यार किया’ में Bhagyashree से रोमांस करने वाले सलमान अब उनकी बेटी Avantika Dasani के साथ रोमांस करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को-स्टार भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी को अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले डेब्यू कराने जा रहे हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बता दें कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी लाइफस्टाइल और सुंदरता की वजह से अवंतिका हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अवंतिका अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वह सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। लोगों द्वारा उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जाता है।

जैसा कि आप सभी लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा भाग्यश्री नजर आ रही हैं और उनके साथ एक और लड़की खड़ी हुई दिख रही है। वह लड़की भाग्यश्री की बेटी अवंतिका है। दोनों मां और बेटी एक लॉन्च के दौरान पहुंचे थे। वैसे देखा जाए तो अवंतिका दसानी खूबसूरती के मामले में अपनी मां से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं।

आपको बता दें कि अवंतिका दसानी के भाई और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अवंतिका से भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म मैंने प्यार किया से चारों तरफ छाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी अवंतिका फिलहाल ग्लैमर से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

आपको बता दें कि पहली फिल्म के बाद 1990 में भाग्यश्री ने बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली थी, जिसके बाद फिल्मो से दूर हो गईं। एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने बताया था कि “काम ना करने का फैसला काफी मुश्किल भी था और नहीं भी। उस समय मुझे काम करने में मजा आ रहा था लेकिन मैंने दूरी बना ली। हालांकि अभिमन्यु के जन्म के बाद मेरा पूरा ध्यान उस पर ही लगा रहा।” बता दें भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। भले ही भाग्यश्री फिल्मों में बहुत कम दुखती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहती हैं और फैंस के बीच तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Back to top button