मनोरंजन

किस्मत बदलने वाली साबित हुई इन अभिनेत्रियों की दूसरी शादी, खुशियों से सराबोर हुई जिंदगी

चाहे प्यार का रिश्ता हो या फिर शादी का, इसे बहुत ही संभल कर आगे ले जाना होता है। रिश्ते में यदि भरोसा और प्यार न रह जाए तो इस रिश्ते को टूटने में देर नहीं लगती है। टीवी की कई अभिनेत्रियों ने शादी करके अपना घर तो जरूर बसा लिया, लेकिन उनकी पहली शादी किसी वजह से टूट गई।

ऐसे में दूसरी बार शादी करने में सतर्कता बरतने से उन्हें देर जरूर लगी, लेकिन उन्होंने संभल कर अपने लाइफ पार्टनर को चुना। दूसरी शादी करके तो इन अभिनेत्रियों की किस्मत ही बदल गई। मिलवाते हैं आपको ऐसी ही टीवी अभिनेत्रियों से।

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी टीवी की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सीरियल कसौटी जिंदगी की से उन्हें पहचान मिली थी। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में सफलतापूर्वक काम किया है। यहां तक कि टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस की वे विजेता भी रही हैं। फिर भी जिस राजा चौधरी से उन्होंने टूट कर प्यार किया था और जिनसे शादी भी की थी, उनसे उन्हें अलग होना पड़ा था। मारपीट जैसे गंभीर आरोप भी उन्होंने राजा पर लगाए थे। फिर अभिनव कोहली से 2013 में उन्होंने दूसरी शादी कर ली और इनसे श्वेता का एक बेटा भी है।

तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी

टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में अपनी भूमिका की वजह से छा गईं तनाज ईरानी ने अपने पारसी धर्म के खिलाफ जाकर बेहद कम उम्र में अभिनेता फरीद कुर्रम से शादी रचा ली थी और 20 साल में मां भी बन गई थीं, मगर शादी के बाद दोनों के बीच मतभेद इतना बढ़ गया कि बहुत जल्द दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद गुरुकुल के सेट पर खुद से 8 साल छोटे अभिनेता बख्तियार ईरानी से 2006 में वे मिलीं। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। बख्तियार की फैमिली के शादी के खिलाफ होने पर भी किसी तरीके से उन्हें मनाकर दोनों ने शादी कर ली। आज की तारीख में दोनों बहुत ही खुश हैं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

दीपिका कक्कड़ की पहचान सीरियल ससुराल सिमर का से घर-घर में हो गई है। उनकी पहली शादी 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी, लेकिन शादी के केवल दो वर्षों के बाद ही जनवरी, 2015 में रौनक से उनका तलाक हो गया था। ऐसा बताया जाता है कि शोएब इब्राहिम से ससुराल सिमर का के सेट पर जो दीपिका कक्कड़ की नजदीकी बढ़ी थी, उसकी वजह से रौनक और दीपिका के बीच दूरियां आई थीं। वर्ष 2015 में रौनक से दीपिका न केवल अलग हुईं, बल्कि उन्हें बार-बार यह कहते हुए भी सुना गया कि अपनी पहली शादी को वे बिल्कुल भी याद नहीं करना चाहतीं। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने 2018 में शादी कर ली थी और आज ये दोनों खुशहाल जिंदगी साथ में बिता रहे हैं।

गौतमी कपूर और राम कपूर

टीवी की सबसे मशहूर जोड़ियों में से गौतमी कपूर और राम कपूर की जोड़ी भी एक है। गौतमी और राम कपूर असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के साथ बहुत ही खुश हैं। हालांकि, गौतमी कपूर की शादी सबसे पहले मधुर नाम के एक बड़े बिजनेसमैन से हुई थी, लेकिन यह शादी उनकी चंद दिनों की ही मेहमान रही। उसके बाद राम कपूर से गौतमी की शादी हो गई, जिसके बाद दोनों अपनी जिंदगी में बड़े खुश हैं।

डिंपी गांगुली और रोहित रॉय

डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन के स्वयंवर में हर किसी का दिल जीत लिया था। उनकी शादी राहुल से 2010 में टीवी रियलिटी शो के तहत हुई थी, मगर 2015 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद दुबई के उद्योगपति रोहित रॉय से डिंपी की शादी हुई और 2016 में उनकी बेटी भी हो गई। दोनों साथ में बहुत खुश हैं।

पढ़ें हाथों में हाथ थामे काजल और गौतम ने लिए सात फेरे, शादी के बाद काजल ने पोस्ट की यह पहली फोटो

Related Articles

Back to top button